Redmi Note 12 Pro Smartphone 2023: क्या आप भी किसी धांसू स्मार्टफोन की तलाश में है जिस पर आपको अच्छा खासा डिस्काउंट भी मिल जाए. अगर इसका जवाब हाँ है तो आपकी खोज सफल हुई. क्योंकि आज हम आपको एक ऐसे स्मार्टफोन के बारे में बताएंगे जिसमे आपको एक से बढ़कर एक फकीहेर्स मिलेंगे और साथ ही इस पर डिस्काउंट भी अच्छा चल रहा है. दरअसल ये ऑफर है flipkart का. चलिए आपको इस ऑफर के बारे में डिटेल में बताते हैं.

Redmi Note 12 Pro Plus में मिलने वाले धाकड़ फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इस स्मार्टफोन में 6.67 इंच की फुल-एचडी ओलेड डिस्प्ले दी गयी. इस डिस्प्ले का रिफ्रेश रेट है 120Hz. इसके साथ ही आपको इसमें 240Hz का टच सैंपलिंग रेट सपोर्ट भी दिया गया है. आपको इस स्मार्टफोन में इसके 1080 Soc का मीडियाटेक डायमेंसिटी प्रोसेसर मिलता है. बात स्टोरेज की करें तो आपको इसमें 12GB रैम और 256GB का इंटरनल स्टोरेज मिलता है.

आपको इसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलता है. इस स्मार्टफोन का प्राइमरी कैमरा 50 मेगापिक्सल, अल्ट्रा वाइड 8 मेगापिक्सल और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो सेंसर कैमरा है. स्मार्टफोन में फ्रंट के तरफ सेल्फी लेने के लिए 16 मेगापिक्सल का कैमरा मिलता है. आपको इस स्मार्टफोन में 5,000mAh की पावरफुल बैटरी दी गयी है जो 120 W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है.

Redmi Note 12 pro डिस्काउंट

इस स्मार्टफोन की कीमत 27,999 हजार रुपए है. आप इसको फ्लिपकार्ट से 10 प्रतिशत की छूट के बाद 24,999 रूपये में ले सकते है. आप अगर ये स्मार्टफोन बैंक से लेते है तो आपको 3000 रूपये का डिस्काउंट मिलेगा. आपको इस स्मार्टफोन पर एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहा है. ये एक्सचेंज ऑफर 24 हज़ार रुपए का है. तो देर मत कीजिए और फटाफट से फ़ोन आर्डर कीजिए.