Redmi Note 13 Pro Max भारतीय मार्केट को मोबाइल और गैजेट्स के लिए बहुत अच्छा और बड़ा मार्केट माना जाता है। कोई भी मोबाइल कंपनी अपने नए मॉडल को यहां लॉन्च करना बहुत ज्यादा पसंद करती है। ऐसे में अगर आप भी अपने लिए रेडमी की तरफ से लांच किया जा रहे एक नए मोबाइल फोन को खरीदना चाहते हैं तो इसका नोट 13 प्रो मैक्स मॉडल आपके लिए सबसे सही विकल्प रहेगा।

कंपनी ने इस मॉडल को भारत में लॉन्च कर दिया है। लिए आपको इसके स्पेसिफिकेशंस फीचर्स स्टोरेज क्वालिटी और अन्य जानकारी के बारे में विस्तार से बताते हैं। साथ ही हम आपको इस मॉडल के कीमत के बारे में भी जानकारी देंगे।

Redmi Note 13 Pro Max Camera Quality 

रेडमी की तरफ से लांच किया जा रहे हैं इस नए मॉडल में आपको बहुत ही जबरदस्त कैमरा क्वालिटी दी जा रही है। सबसे पहले तो आपको बता दे इस मॉडल में आपको 60 megapixel डेप्थ सेंसर कैमरा और 2 megapixel माइक्रोलेंस कैमरा दिया जाएगा। वही कंपनी का दावा है की सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस मॉडल में आपको 16 मेगापिक्सल का लाजवाब कैमरा भी दिया जा रहा है।

Must Read

बैट्री बैकअप भी है लाजवाब 

रेडमी की तरफ से लांच किया जा रहे इस नए फोन में आपको बहुत ही जबरदस्त बैटरी बैकअप दी जा रही है। इस फोन में आपको 8000 mAh की जबरदस्त बैटरी दी जा रही है और इसी के साथ ही आपको 120 वाट का फास्ट चार्जर भी दिया जा रहा है। इस जबरदस्त फोन में आपको सी टाइप फास्ट चार्ज दिया जाएगा।

Redmi Note 13 Pro Max स्टोरेज भी है जबरदस्त

सबसे पहले तो आपको बता दे इस मॉडल में आपको Octa core Snapdragon 1200+‌ का प्रोसेसर दिया जाएगा। और 12gb रैम के साथ में 256GB स्टोरेज भी है। स्टोरेज के मामले में यह मॉडल आपको बहुत जबरदस्त परफॉर्मेंस देने वाला है।

स्क्रीन स्पेसिफिकेशन है लाजवाब 

वहीं अगर हम बात करें इस शानदार मॉडल की स्क्रीन स्पेसिफिकेशन की तो आपको बता दे इसमें आपको 6.9 इंच का Super AMOLED Display देखने को मिलने वाला है। इसी के साथ ही कंपनी का दावा है कि इस मॉडल में आपको 120 hz का रिफ्रेश रेट भी दिया जाएगा।