Infinix Smart 8 HD: स्मार्टफोन कई सारे है तो लेकिन आपको दमदार फीचर्स नहीं मिलता है. ऐसे में हम आपको एक ऐसे स्मार्टफोन के बारे में बताने वाले है जिसमे आपको धमाकेदार फीचर्स मिलता है. इस पर आपको डिस्काउंट भी मिल रहा है. जिस स्मार्टफोन के बारे में हम बात कर रहे है उस स्मार्टफोन का नाम Infinix Smart 8 HD है. चलिए आपको इसके फीचर्स और कीमत के बारे में बताते है.

फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इस स्मार्टफोन में 6.6-इंच डिस्प्ले दी जाने वाली है. आपको इसमें डिस्प्ले का 90Hz का रिफ्रेश रेट मिलता है. आपको इस स्मार्टफोन में साथ 500nits ब्राइटनेस दी गयी है. आपको इसमें सेंटर पंच होल नॉच के अंदर फ्रंट सेल्फी शूटर दिए जाने वाला है. आपको इस स्मार्टफोन में के डिस्प्ले में 90Hz पंच-होल डिस्प्ले को पेश करने वाला पहला फ़ोन होगा. आपको इसमें सिक्यॉरिटी के लिए इस फोन में फिंगरप्रिंट का सेंसर मिलता है. आपको इसमें 64 जीबी रैम के साथ माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 2 टीबी तक बढ़ा सकते है.

कैमरा

बात अगर इस स्मार्टफोन में13 मेगापिक्सल का प्राइमरी रियर कैमरा दिया गया है. आपको इसमें सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है. आपको इस एंट्री लेवल स्मार्टफोन में आपको 5000mAh की बैटरी मिलती है. आपको इस स्मार्टफोन में ऐंड्रॉयड 13 Go के एडिशन बेस्ड दिए गए है.

कीमत और ऑफर

अब आते है इसके कीमत पर. आपको इस स्मार्टफोन पर एक ही वेरिएंट मिलता है. इस वेरिएंट में आपको 64 जीबी स्टोरेज वेरियंट दिया गया है जिसकी कीमत 6,299 रुपये है. आपको इस स्मार्टफोन पर धाकड़ डिस्काउंट मिलता है. आप अगर इस स्मार्टफोन को फ्लिपकार्ट से लेते है तो आपको ये स्मार्टफोन डिस्काउंट के बाद 5,669 रुपये में आसानी मिल जाएगा. आपको इस बैंक ऑफर के तहत आपको Flipkart, Axis और PNB बैंक कार्ड से 10% की छूट दी जा रही है. आपको ये फोन आपको तीन कलर में मिल जाएगा. आपको ये फ़ोन क्रिस्टल ग्रीन, शाइनी गोल्ड और टिम्बर ब्लैक कलर वेरिएंट में मिल जाएगा.