Redmi Note 13R Pro भारत में रेडमी के मॉडल को ग्राहकों द्वारा बहुत ज्यादा पसंद किया जाता है। हाल ही में रेडमी ने जानकारियां साझा करते हुए बताया कि बहुत ही जल्द भारतीय बाजारों में Redmi Note 13R Pro का मॉडल देखने को मिलने वाला है। अगर आप अपने लिए एक शानदार 5G स्मार्टफोन की तलाश कर रहे हैं तो यह मॉडल आपके लिए सबसे सही विकल्प रहने वाला है।

आज के इस लेख में हम आपको इस मॉडल के स्क्रीन डिस्पले कैमरा क्वालिटी स्टोरेज स्पेसिफिकेशन और कीमत से संबंधित सभी जानकारियां विस्तार से देने वाले हैं। साथ ही हम आपको बताएंगे कि रेडमी के इस मॉडल में आपको क्या-क्या स्पेसिफिकेशन और शानदार फीचर्स भी दिए जा रहे हैं।

Redmi Note 13R Pro Screen Display 

वहीं अगर हम बात करें रेडमी के इस मॉडल के स्क्रीन डिस्प्ले की तो इसमें आपको बहुत सारे फीचर्स देखने को मिलेंगे। सबसे पहले तो इस मॉडल में आपको बता दें कि 120 Hz का रिफ्रेश रेट दिया जा रहा है। इसी के साथ आपको 1000 नीड्स की ब्राइटनेस की सुविधा भी दी जा रही है। इसके अलावा इस मॉडल में आपको 6.67 इंच का Amoled display भी देखने को मिलेगा। आपको बता दे डिस्प्ले के मामले में यह फोन आपको 1080 × 2400 मैग्नेटिक रिजोल्यूशन और कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास की सुविधा भी दे रहा है।

Must Read

कैमरा क्वालिटी भी है शानदार

वहीं अगर हम बात करें इस मॉडल के कैमरा क्वालिटी की तो इसमें आपको 108 मेगापिक्सल और 2 मेगापिक्सल के शानदार कैमरे देखने को मिलने वाले हैं। रेडमी की तरफ से लांच किए गए शानदार मॉडल में आपको 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया जा रहा है जिससे आप शानदार वीडियो कॉलिंग और सेल्फी फोटो ले सकते हैं।

किंमत जानकार लोग हुए फिदा

वहीं अगर आप इस मॉडल की कीमत की जानकारी प्राप्त करना चाहते हैं तो आपको बता दे रेडमी की तरफ से लांच किए गए इस नए मॉडल की कीमत ₹ 17,390/- है। अगर आप इस मॉडल के फोन को अपने लिए खरीदना चाहते हैं तो किसी ऑफलाइन रिटेल स्टोर से या फिर ऑनलाइन रूप से भी खरीद सकते हैं।