सपना चौधरी को आज कौन नहीं जानता है। देश दुनिया में उनके लाखों फैंस हैं। लोग उनका डांस देखने के लिए दूर दूर से आते हैं। उनके प्रोग्राम में हजारों चाहने वालों की भीड़ जमा होती है। अपने जबरदस्त डांस से सपना चौधरी अपने फैंस का बेहतरीन मनोरजन करती हैं। सपना चौधरी के डांस को लोग दूर दूर तक पसंद करते हैं और सोशल मीडिया के माध्यम से भी उनके फैंस उनके वीडियो खूब देखते हैं। अब उनका एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। जिसके बारे में ही आज हम आपको यहां जानकारी दे रहें हैं।

बुजुर्ग ताऊ ने मचाया धमाल

सपना चौधरी के हजारों वीडियो आज सोशल मीडिया पर जिन्हें उनके फैंस खूब देखते हैं। ऐसे में आज हम आपको उनके एक ऐसे वीडियो के बारे में बता रहें हैं। जो काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में आप न सिर्फ सपना चौधरी के जबरदस्त डांस को देख सकते हैं बल्कि स्टेज पर एक बुजुर्ग ताऊ की धमाकेदार परफॉर्मेंस को भी देख सकते हैं। बुजुर्ग ताऊ के बारे में इंटरनेट पर काफी कमेंट किये जा रहें हैं। वहीं सपना चौधरी के डांस की भी खूब तारीफ की जा रही है। वीडियो में देखा जा सकता है कि सपना चौधरी ने स्किन कलर की कुर्ती को पहना हुआ है। जिसमें वे जबरदस्त ठुमके लगाती नजर आ रहीं हैं .उनको देखकर दर्शक भी मदहोश होते नजर आ रहें हैं।

Sapna का कातिल जोबन देख के बूढ़े भी हो गए जवान देखे कैसे | सपना डांस | New Haryanvi Dance 2017

सपना चौधरी को पसंद करते हैं लोग

सपना चौधरी एक जबरदस्त डांसर हैं। वे काफी लंबे समय से स्टेज प्रोग्राम करती आ रहीं हैं। बड़ी संख्या में लोग उनके डांस के फैंस हैं। वहीं सोशल मीडिया पर भी काफी बड़ी फैन फॉलोइंग सपना चौधरी की है। इसी कारण सोशल मीडिया पर उनका कोई भी वीडियो अपलोड होता है तो वह तुरंत वायरल हो जाता है। यहां हम जिस वीडियो को आपको दिखा रहें हैं। उनको 13 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है। इस वीडियो को सोनोटेक पंजाबी नामक चैनल ने अपलोड किया है। इस गाने का टाइटल “Tere Katil Joban Ne” है और इसको Samay Singh Bhadana ने अपनी आवाज दी है।