Redmi इस्तेमाल काफी संख्या में भारत के लोग करते हैं। किफायती दामों में बेहतरीन फीचर्स देने वाली कंपनी के रूप में Redmi को जाना जाता है। आपको बता दें की Redmi के Redmi Note 13R Pro फोन की डिटेल्स लीक हो चुकी है। अतः इस फोन की चर्चा बाजार में काफी चल रही है। आज हम आपको इसी फोन के बारे में विस्तार से जानकारी दे रहें हैं।

Redmi Note 13R Pro के फीचर्स

इस फोन में आपको काफी अच्छी क्वालिटी की डिस्प्ले दी गई है। बता दें की इसमें आपको 6.67 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले दी गई है। इसमें स्टोरेज भी काफी ज्यादा दी हुई है। स्टोरेज की बात करें तो इसमें 16 जीबी रैम और 256 जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी हुई है। एंड्रॉइड 13 OS पर यह फोन रन करता है। कनेक्टिविटी की बात करें तो इसमें एनएफसी, यूएसबी टाइप-सी पोर्ट और जीपीएस कनेक्टिविटी फीचर्स दिए गए हैं।

Redmi Note 13R Pro के कैमरा फीचर्स

इसमें काफी जबरदस्त कैमरा क्वालिटी दी हुई है। आपको बता दें की इस फोन में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया जाता है। जिसके अंतर्गत आपको 108 मेगापिक्सल का और सेकेंडरी 2 मेगापिक्सल का कैमरा मिलता है। हालांकि इसके तीसरे कैमरे के बारे में अभी जानकारी नहीं हो पाई है। इसके अलावा सेल्फी तथा वीडियो कॉलिंग के लिए इस फोन में 16 मेगापिक्सल का कैमरा फ्रंट में दिया गया है।

Redmi Note 13R Pro की संभावित कीमत

बताया जा रहा है की इस फोन को 12 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज वेरिएंट के साथ में पेश किया जाएगा। इसकी कीमत CNY 1,999 (लगभग 23,000 रुपये) बताई जा रही है।