Redmi Note 14 Pro आए दिन रेडमी अपने नए मॉडल में नए-नए अपडेट करके लॉन्च कर रही है। हाल ही में रेडमी ने अपने नोट 14 प्रो मॉडल को मार्केट में लॉन्च कर दिया है। अगर आप भी अपने लिए शानदार फोन को लेना चाहते हैं तो नीचे इसकी दी गई स्पेसिफिकेशंस के बारे में ध्यान से समझे।

रेडमी की तरफ से लांच किए गए इस मॉडल को इसके कैमरा क्वालिटी और स्टोरेज की वजह से मार्केट में बहुत ज्यादा पसंद किया जा रहा है। इसके अलावा आपको बता दे इस मॉडल में आपको लाजवाब बैटरी के साथ-साथ जबरदस्त स्क्रीन डिस्प्ले की सुविधा भी दी जाएगी।

Redmi Note 14 Pro Price 

अगर आप रेडमी की तरफ से लांच किया जा रहे इस शानदार फोन को अपने लिए खरीदना चाहते हैं तो इसकी प्राइस भी आपको पता होनी चाहिए। कंपनी का दावा है कि इसकी कीमत काफी बजट फ्रेंडली निर्धारित की गई है। आपको बता दे इसकी मार्केट प्राइस फिलहाल ₹ 14,999 है। 

Must Read

बैट्री कैपेसिटी भी है लाजवाब 

अगर हम इस मॉडल के बैटरी की बात करें तो इसमें आपको बहुत ही जबरदस्त बैट्री कैपेसिटी भी दी जा रही है। 8000 mAh की पावरफुल बैटरी आपको इस मोबाइल में दी जाएगी इसी के साथ ही सी टाइप चार्जर की व्यवस्था भी है। आपको बता दे इस मॉडल में आपको 120 W का फास्ट चार्जिंग दिया जा रहा है।

स्क्रीन डिस्प्ले भी है जबर्दस्त 

अगर आप रेडमी की तरफ से लांच किए गए इस मॉडल को खरीदना चाहते हैं तो इसका स्क्रीन डिस्प्ले के फीचर्स को जाना भी बहुत जरूरी है। इस शानदार मॉडल में आपको 6.9 इंच की Super AMOLED Display स्क्रीन देखने को मिलने वाली है। इसी के साथ ही इस मॉडल में आपको 120 Hz का जबरदस्त रिफ्रेश रेट भी दिया जाएगा।