Redmi Note Ultra 13 मार्केट में रेडमी के मॉडल को लोगों द्वारा बहुत ज्यादा पसंद किया जाता है। अगर आप भी अपने लिए एक शानदार 5G फोन लेना चाहते हैं जिसकी कैमरा क्वालिटी बहुत लाजवाब हो तो रेडमी की तरफ से लांच किया गया नोट अल्ट्रा 13 आपके लिए सबसे बेहतरीन विकल्प होने वाला है।

कंपनी की तरफ से इस मॉडल के लॉन्च डेट कीमत कैमरा स्पेसिफिकेशन और फीचर्स की पूरी डिटेल्स साझा की जा चुकी है। अगर आप भी अपने लिए इस फोन को लेना चाहते हैं तो पहले इसकी डिटेल्स को अच्छे से समझ लीजिए।

Redmi Note Ultra 13 Camera 

रेडमी की तरफ से लांच किए गए शानदार मॉडल में आपको बहुत ही जबरदस्त कैमरा क्वालिटी देखने को मिलने वाली है। सबसे पहले तो आपको बता दे कंपनी की तरफ से साझा की गई जानकारी के मुताबिक इस मॉडल में आपको 200 मेगापिक्सल का में कैमरा दिया जा रहा है। इसी के साथ ही 64 मेगापिक्सल और 12 मेगापिक्सल का सपोर्ट कैमरा भी आपको दिया जाएगा। केवल इतना ही नहीं बल्कि सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए कंपनी का दावा है कि आपको 48 मेगापिक्सल का धमाकेदार सेल्फी कैमरा दिया जा रहा है।

Must Read

स्पेसिफिकेशन भी है लाजवाब

वहीं अगर हम बात करें शानदार मॉडल के स्पेसिफिकेशन की तो इसमें आपको स्क्रीन क्वालिटी बहुत अच्छी मिल रही है। कंपनी का दावा है कि इस मॉडल में आपको 6.7 इंच का फुल एचडी रिव्यू एमोलेड डिस्प्ले देखने को मिलने वाला है। वहीं अगर हम बात करें इस मॉडल के रिफ्रेश रेट की तो इसमें आपको 120 Hz का शानदार रिफ्रेश रेट मिलेगा। इसके साथ ही इस मॉडल में आपको स्क्रीन सेफ्टी के लिए गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन भी दिया जा रहा है।

कीमत भी है बजट फ्रेंडली

वहीं अगर हम बात करें इस मॉडल के बजट फ्रेंडली कीमत की तो इसकी फिलहाल मार्केट प्राइस ₹ 15,999 है। कंपनी की तरफ से आपको कुछ डिस्काउंट ऑफर्स भी दिए जायेंगे। हालांकि अब तक डिस्काउंट ऑफर्स की कोई विशेष जानकारी नहीं दी गई है।