Trending News आजकल सोशल मीडिया पर अनजान लोगों से दोस्ती करना और बातें करना एक ट्रेंड सा हो गया है। सभी युवा अपने नाम से सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अकाउंट बनाकर अन्य लोगों से दोस्ती करना बहुत पसंद करते हैं। ऐसे में एक बहुत बड़ा मामला सोशल मीडिया पर सामने आ रहा है।

दिल्ली के एक लड़के ने सादाबाद की एक लड़की से ऑनलाइन प्यार किया और वे दोनों साथ में फरार हो गए। मगर सुबह लड़की का चेहरा देखते ही लड़के ने पूरी इज्जत के साथ उसे पुलिस के हवाले करके उसे उसके घर भिजवाने को कहा। 

असली चेहरा देखते ही उतरा प्यार का बुखार Trending News

हाल ही में सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रही है खबर। सोशल मीडिया पर दिल्ली के एक युवक और सादाबाद की युवती की खबर सामने आ रही है।। साझा की जा रही खबर में यह जानकारी दी गई कि युवक को युवती ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर मिली थी। जहां दोनों की दोस्ती हुई और फिर एक दूसरे से बात आगे बढ़ी। 

Must Read

दोस्ती के दौरान उन्हें एक दूसरे से प्यार हो गया और उन दोनों ने एक दूसरे से शादी करने का फैसला किया। अपने परिवार के दर से युवक और युवती ने घर से भाग कर शादी करने का फैसला किया। दोनों ने साथ जीने मरने की कसमें खाई और एक दूसरे के वादे पूरे करने के लिए रात को घर से फरार हो गए। मगर सुबह का चेहरा देखते ही कुछ ऐसा हुआ कि युवक ने उसे वापस पुलिस स्टेशन ले जाकर उसके घर भिजवाने को कहा।

सोशल मीडिया पर बनी थीं फेक Id 

सोशल मीडिया के जरिए एक दूसरे के प्यार में पड़े दिल्ली के युवक और सादाबाद की युवती ने अपनी कहानी की जानकारी दी। युवक ने बताया कि उन्होंने सोशल मीडिया पर जिस लड़की का चेहरा देखकर जिससे प्यार किया था यह वह नहीं है। बल्कि या पूरी तरह से कोई और लड़की है।

रात में युवती को लेकर फरार हुए लड़के ने सोशल मीडिया पर पूरी जानकारी साझा करते हुए बताया कि उसने इस लड़की से कभी प्यार किया ही नहीं बल्कि वह तो सोशल मीडिया पर लगाई गई प्रोफाइल पिक्चर से प्यार कर बैठा था। युवती का असली चेहरा देखने के बाद उसने पुलिस स्टेशन जाकर पूरी घटना की जानकारी पुलिस वालों को दी। और युवती को उसके घर भिजवाने के लिए आगरह किया। फिलहाल युवक और युवती को पुलिस स्टेशन में ही रखा गया है और उनके परिवार वालों को इसकी जानकारी दी गई है।