Motorola Edge 40 Neo भारत के सबसे बड़े ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफार्म फ्लिपकार्ट पर बहुत ही खूबसूरत सेल चल रहा है। आपको बता दे इस दौरान मोटरोला की तरफ से लांच किया गया नया मॉडल बहुत ही किफायती रेट पर मिल रहा है।

अगर आप भी अपने लिए एक शानदार और बेहतरीन 5G फोन लेना चाहते हैं तो मोटरोला का यह मॉडल आपके लिए एक अच्छा विकल्प है। दी गई जानकारी के मुताबिक मोटरोला कंपनी की तरफ से लांच की जा रही है नई मॉडल आपको बहुत ही बेहतरीन कैमरा क्वालिटी और शानदार स्टोरेज कैपेसिटी भी देने वाली है।

Flipkart पर चल रही सेल Motorola Edge 40 Neo

फ्लिपकार्ट पर चल रहे सेल के दौरान आपको बता दे इस मॉडल की असल कीमत ₹ 24,999 है। अगर इस मॉडल पर आप ऑफर्स को देखें तो आपको 16% की छूट मिलने वाली है। दी जा रही छूट के बाद इस मॉडल की कीमत बहुत ज्यादा घट जाएगी। वही कंपनी का दावा है कि इस मॉडल पर आपको 19,450 रुपए एक्सचेंज ऑफर भी दिया जाएगा। वही आपको बता दे अगर आप इस मॉडल की पेमेंट के लिए BOB, YES, HDFC और PNB बैंक कार्ड का इस्तेमाल करते हैं तो इस पर आपको 10 परसेंट का विशेष छूट दिया जाएगा।

Must Read

कीमत और लॉन्च डेट 

अगर आप इस मॉडल के लॉन्च डेट और कीमत के बारे में विस्तार से जानकारी प्राप्त करना चाहते हैं तो आइए आपको बताते हैं। सबसे पहले तो इस मॉडल की शुरुआती कीमत ₹24,999 रुपए है। वही इस मॉडल की लॉन्च डेट 21 सितंबर 2023 है।

कैमरे ने जीता दिल 

कंपनी की तरफ से जारी किए गए जानकारी के मुताबिक इस फोन में आपको 50 मेगापिक्सल का शानदार बैक कैमरा दिया जा रहा है और इसी के साथ ही 13 मेगापिक्सल का सपोर्टिंग कैमरा भी दिया जा रहा है। दी गई जानकारी को मुताबिक सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए कंपनी की तरफ से आपको 32 मेगापिक्सल का शानदार फ्रंट कैमरा भी दिया जाएगा।