आज के समय में एक स्मार्टफोन के बिना लोगों का जीवन अधूरा है। स्मार्टफोन खरीदने वालों के लिए केवल हैंडसेट केवल फोन नहीं होता बल्कि वह लोगों के जीवन से जुड़ा एक खास गैजेट होता है, जिससे छोटे से लेकर कई बड़े काम किए जाते हैं। आज के समय में स्मार्टफोन में ऐसे-ऐसे शानदार कैमरे और फीचर्स होते हैं। ऐसा ही एक शानदार स्मार्टफोन Redmi कंपनी लांच करने वाली है। इस फोन के मॉडल का नाम Redmi Note 13 Ultra Smartphone होगा, इस फोन की सबसे बड़ी खासियत इसकी कैमरा क्वालिटि होगी।

आज के महंगाई के समय में लोग कम बजट के फोन की बाजार में सबसे ज्यादा डिमांड है इस कारण कंपनी इस फोन को कम बजट में बाजार में उतार सकती है। सूत्रों के अनुसार, इस काम की संभावित कीमत लगभग 15999 तय की जा सकती है।

इस Redmi Note 13 Ultra Smartphone के कैमरा की बात करें तो कंपनी इसमें इस कीमत पर बड़ बड़े फोन को टक्कर देने के लिए 200 मेगापिक्सल का पावरफुल प्राइमरी कैमरा दे सकती है। इसके साथ में इस फोन में 64 मेगापिक्सल का अल्ट्रावायलेट सेंसर, 12 मेगापिक्सल का एक सपोर्टेड सेंसर वाला कैमरा, और 8 मेगापिक्सल का एक माइक्रो सेंसर का कैमरा भी दिया जा सकता है। लोगों को सेल्फी खींचने का बहुत शौक है, इसके शौकीनों और वीडियो कॉलिंग की सुविधा के लिए इस फोन में 48 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी दिया जा सकता है।

Redmi के इस लेटेस्ट स्मार्टफोन Note 13 Ultra Smartphone में Octa core snapdragon 950+ G‌ 5G‌ प्रोसेसर दिया जा सकता है। इसमें 6.7 इंच का Full HD+Super AMOLED Display‌ देखने को भी मिल सकता है जो 120hz रिफ्रेश रेट के साथ होगा। इस फोन के स्क्रीन की सुरक्षा के लिए कंपनी गोरिल्ला ग्लास की सुरक्षा देगी।