Bollywood Celebrity सोशल मीडिया पर लगातार बॉलीवुड एक्टर सोनाक्षी सिन्हा की रिलेशनशिप अपडेट्स सामने आ रहे हैं हाल ही में सोनाक्षी सिन्हा ने अपने से 2 साल छोटे बॉयफ्रेंड को जन्मदिन की बधाई देते हुए सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया।

सोशल मीडिया पर उन्होंने जहीर इकबाल को बर्थडे विश करते हुए बहुत सारे कैप्शन दिए और उन्हें अपना पार्टनर भी कहा। फैंस इन दोनों के रिलेशनशिप को लेकर बहुत ज्यादा एक्साइटेड है और सभी इन दोनों के शादी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। 

34वें बर्थडे पर Sonakshi ने किया सरप्राईज विश Bollywood Celebrity

जहीर इकबाल अपना 34वा जन्मदिन मनाने जा रहे हैं जिस पर बॉलिवुड ऐक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा ने उन्हें सरप्राइज विश किया। इनकी तरफ से वायरल हुआ यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब धूम मचा रहा है। विडियो शेयर करने के बाद उसके एंड में सोनाक्षी ने कैप्शन जोड़कर लिखा – तुम मेरे क्रेजी पार्टनर हो। 

Must Read

  • Oppo के फ्लिप फोन में मिल रहा है कमाल का ऑफर, फीचर्स देख कर खरीदने का हो जाएगा दिल

सोनाक्षी ने जहीर को सरप्राइज बर्थडे विश करने के बाद जहीर और अपनी बहुत सारी फोटो सोशल मीडिया पर साझा की। इस दौरान फोटोस पर उन्होंने प्यारी-प्यारी सेल्फी और इमोजी का भी इस्तेमाल किया। बॉलीवुड एक्टर सोनाक्षी सिन्हा के वीडियो शेयर करने के बाद सोशल मीडिया पर इस वीडियो को बहुत पसंद किया गया।

जहीर और सोनाक्षी कब कर रहे हैं शादी 

बीते साल अपने साथ के कुछ फोटोस को शेयर करके सही इकबाल और बॉलिवुड ऐक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा ने कहीं ना कहीं यह बात सोशल मीडिया पर साझा कर दी कि वह साथ है। इस दौरान फैंस ने इनसे कई बार यह सवाल किया है कि यह दोनों शादी कब करेंगे। हालांकि अब तक इन लोगों ने अपनी शादी से जुड़े किसी भी सवाल का कोई जवाब नहीं दिया है।