नई दिल्ली: यदि आप कम बजट में शानदार स्मार्टफोन को खरीदने के बारे में सोच रहे है तो इन दिनों रेडमी के सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले 5G स्मार्टफोन में Redmi Note 13 Pro इन दिनों काफी चर्चा में बना हुआ है क्योकि कपंनी ने इस फोन को शानदार कैमरा क्वालिटी के अलावा दमदार बैटरी के साथ पेश किया है। इसमें मिलने वाले फीचर्स के सामने आप मंहगे फोन को भी खरीदना भूल जाएंगे। आइए जानते है इस फोन की खासियतो के बारे में..

Redmi Note 13 pro 5G Smartphone के फीचर्स

Redmi Note 13 pro 5G Smartphone के फीचर्स की बात करें, तो कपंनी ने इस फोन की स्क्रीन 6.7 इंच की अमोल्ड डिस्प्ले के साथ दी है यह फोन एंड्रॉयड 13 पर काम करता रही है। लोगों की 5G नेटवर्क के प्रति बढ़ती डिमांड के देखते हुए इस फोन को पेश किया गया है। इस फोन को 8GB RAM के साथ 256GB ROM वाला स्मार्टफोन और 12GB RAM के साथ 512GB के साथ- साथ 1TB तक के स्टोरेज के साथ पेश किया गया है।

Redmi Note 13 pro 5G Smartphone का कैमरा

Redmi Note 13 pro 5G Smartphone के कैमरे की बात करें, तो इस फोन की कैमरा क्वालिटी डीएसएलआर को भी मात देती है। इस फोन में आपको 200 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 60 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर मिल रहा है, अगर हम इसके अन्य फीचर की बात करें तो इसका फ्रंट कैमरा भी 16 मेगापिक्सल का है।

Redmi Note 13 pro 5G Smartphone की बैटरी

Redmi Note 13 pro 5G Smartphone की बैटरी के बारे में बात करें, तो इसमें 6900 maH का बैटरी है जो आपको लगभग 48 घंटे का बैकअप देता है। यह एक जबरदस्त स्मार्टफोन है जिसे आप हर तरह से इस्तेमाल कर सकते है।

Redmi Note 13 Pro 5G Smartphone की कीमत

Redmi Note 13 Pro 5G Smartphone की कीमत के बारे में बात करें, तो यह स्मार्टफोन मात्र 14,999 रुपए से शुरू हो रहा है जिससे एक आम व्यक्ति भी काफी आसानी से खरीद सकता