Redmi Note 13 Ultra आजकल के जमाने में मोबाइल फोन सबसे अहम जरूरत बनता जा रहा है। ऐसे में दिन पर दिन डाटा क्वालिटी और मोबाइल के फीचर्स भी बहुत मायने रखने लगे हैं। सभी मोबाइल कंपनियां लगातार नए-नए मॉडल लॉन्च करने में लगी हुई है ऐसे में रेडमी ने भी अपना नया 5G मॉडल लॉन्च किया है।

रेडमी नोट 13 अल्ट्रा में आपको बहुत से ऐसे आकर्षक फीचर्स देखने को मिलेंगे जो और कोई मोबाइल कंपनी आपको नहीं दे रही है। ऐसे में अगर आप अपने लिए एक शानदार 5G मॉडल का फोन लेना चाहते हैं तो रेडमी के इस फोन से अच्छा विकल्प आपके लिए नहीं हो सकता। आईए जानते हैं इसके फीचर्स स्पेसिफिकेशन और कैमरा के बारे में विस्तार से।

मिल रहे एकदम तगड़े फीचर्स Redmi Note 13 Ultra

रेडमी के शानदार फोन में आपको Octa core snapdragon 950+ G‌ 5G‌ प्रोसेसर की बेहतरीन सुविधा दी जा रही है। इसके साथ ही आपको बता दे इस फोन में आपको 6.7 इंच का Full HD+Super AMOLED Display‌ भी देखने को मिलने वाला है। इसके साथ ही आपको बता दे 120 Hz के रिफ्रेश रेट के साथ इस फोन में और भी क्या कर सकते फीचर्स ऐड किए गए हैं। वही स्क्रीन के प्रोटेक्शन के लिए कंपनी आपको गोरिल्ला ग्लास की सुरक्षा भी दे रही है।

कंपनी कर रही है धांसू कैमरे का वादा

कंपनी शानदार फोन में बहुत ही लाजवाब कैमरा क्वालिटी होने का दावा कर रही है। आपको बता दे जानकारियां साझा करते हुए रेडमी की कंपनी ने बताया कि इस फोन में 200 MP का पावरफुल प्राइमरी कैमरा आपको दिया जाएगा। इसके अलावा इस फोन में आपको 64 MP का अल्ट्रावायलेट सेंसर भी देखने को मिलने वाला है।

वही इस फोन में आपको 12 MP का एक स्पॉटेड सेंसर वाला कैमरा और इसके अलावा 8 MP का माइक्रो सेंसर वाला कैमरा भी दिया जाएगा। वही आपको बता दे सेल्फी और वीडियो कॉलिंग की सुविधा के लिए इस फोन में आपको 48 MP का फ्रंट कैमरा दिया जा रहा है।

कीमत है बिल्कुल बजट फ्रेंडली

आपको बता दे रेडमी की तरफ से लांच किए गए इस धाकड़ फोन की कीमत ग्राहकों के बिल्कुल बजट में रखी गई है। जी हां मात्र ₹ 14,999 में इस फोन को आपके लिए उपलब्ध कराया गया है। अगर आप अपने लिए एक बेहतरीन 5G मॉडल का फोन लेना चाहते हैं तो जल्दी करें क्योंकि इस मॉडल की डिमांड मार्केट में बहुत ज्यादा बढ़ चुकी है।