भारतीय बाजार में धूम मचाने वाली कंपनी Redmi ने एक नया 5G स्मार्टफोन लांच किया है। बता दें कि ये कंपनी के फोन बेहतरीन कैमरा और आधुनिक फीचर्स के लिए जानी जाती है।

तो ऐसे में यदि आप भी एक नया स्मार्टफोन लेने का सोच रहे हैं तो का ये स्मार्टफोन आपके लिए काफी अच्छा विकल्प होने वाला है। कंपनी ने इसका नाम Redmi note 14 Pro Max 5G तय किया है, जो कि बेहद ही खूबसूरत स्मार्टफोन है। आज हम इस आर्टिकल में इस स्मार्टफोन की फीचर्स के बारे में बताने जा रहे हैं।

Redmi note 14 Pro Max 5G स्मार्टफोन के फीचर्स-

कैमरा: – इस स्मार्टफोन में दिए गए कैमरा की बात करें तो इसमें आपको तीन सेटअप कैमरा दिया जा रहा है, जिसमें पहला कैमरा 108MP, दूसरा कैमरा 8MP का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस और तीसरा कैमरा 2MP का दिया गया है। तो वही इसके फ्रंट में सेल्फी के लिए 32MP का कैमरा दिया गया है।

बैटरी: – इस स्मार्टफोन में 5500mah की पावरफुल बैटरी दी गई है, इसके अलावा इस स्मार्टफोन को चार्ज करने के लिए आपको 120 वाट का फास्ट चार्जिंग मिल रहा है। बता दें कि इस स्मार्टफोन को चार्ज करने में आपको 15 से 20 मिनट का समय लगेगा, जिसको आप आराम से 3 से 4 दिनों तक चला सकते हैं।

RAM & ROM : – आपको जानकारी के लिए बता दें कि इस स्मार्टफोन का पहले वेरिएंट में 6GB रैम के साथ 128GB रोम दिया गया है। तो वहीं इसरे दूसरे वेरिएंट में 8GB रैम के साथ 256GB इंटरनल LPDDR4X RAM + UFS2.2 स्टोरेज दी गई है!

प्रोसेसर: – आपको बता दें कि इस स्मार्टफोन में आपको बेहतरीन प्रोसेसर देखने को मिलता है जैसे Octa core Snapdragon 950 प्लस जी का एक 5G प्रोसेसर लगाया गया है। इस स्मार्टफोन के सपोर्ट के लिए Android 14 सपोर्ट दिया गया है।

Redmi Note 14 Pro Max 5G की कीमत-

Redmi Note 14 Pro Max 5G स्मार्टफोन की कीमत के बारे में बात करें तो बता दें कि इसकी शुरुआती कीमत 19999 रुपए है। हालांकि यदि कंपनी एक्सचेंज ऑफर देती है तो ये बेहतरीन फोन आपको 13000 के करीब पड़ेगा।