नई दिल्ली: हमारे भारत में सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली बाइक में KTM स्पोर्ट्स बाइक का नाम सबसे पहले आता है। इस शानदार बिक को खरीदने का सपना हर युवा रखता है। लेकिन इसकी कीमत को देखकर लोग इस बाइक को खरीदने नही पाते है। लेकिन अब कपंनी इस बाइक पर बपंक ऑफर देकर शानदार मौका दे रही है। जिसके तहत आप KTM स्पोर्ट्स बाइक को काफी कम कीमत के साथ खरीदकर घर ले जा सकते हैं।

दरअसल  नए साल के खास अवसर पर कपंनी ने KTM RC 390 को सस्ती EMI के साथ बेचने का फैसला लिया है, मतलब कि अब आप डाउन-पेमेंट केे लिए काफी कम पैसा जमा करके इस बाइक को खरीदकर अपने घर ले जा सकते हैं। आइए जानते है इस बाइक में मिल रहे फाइंनेस प्लान के बारे में..

KTM RC 390 बाइक का इंजन

KTM RC 390 के फीचर्स की बात करें, तो इस बाइक में कंपनी ने इसमें 373.27 सीसी का सिंगल सिलेंडर, Liquid Cooled इंजन दिया है जो DOHC, FI Engine है। जो 9000 आरपीएम पर मैक्सिमम पावर 43.5 पीएस टार्क जनरेट करने की क्षमता रखता है। बाइक 25.9 किलोमीटर प्रति लीटर माइलेज देने की क्षमता रखती है।

KTM RC 390 बाइक के फीचर्स की बात करें तो इस बाइक के फ्रंट  और रियर व्हील में डिस्क ब्रेक दिए गए हैं और बाइक का वजन 172 किलो ग्राम है। इसके साथ ही इसमें कॉर्नरिंग के दौरान एबीएस और ट्रैक्शन कंट्रोल भी देखने को मिलेगा। इस बाइक का लुक काफी कुछ 1290 सुपर ड्यूक से मिलता जुलता हो सकता है।

KTM RC 390 का फाइनेंस प्लान

यदि आप KTM RC 390 को एकमुश्त कीमत के साथ खरीद नही पा रहे है तो कपंनी इसमें फाइनेंस प्लान की सुविधा भी दे रही है जिसके तहत आप 30,000 रूपए की डाउन पेमेंट के साथ आप यह बाइक खरीद सकते हैं। इस योजना के तहत बैंक आपको 9.7% सालाना ब्याज दर पर 2,95,346 रुपए का लोन प्रदान करेगा।