मारुति सुजुकी ने कई बेहतरीन कारों को लांच किया है, और हाल ही में नए साल में अब एक नई कार Alto K10 को लांच किया है। नए साल के शुभ अवसर पर इसको लांच किया गया था।

बता दें कि लोग इस कार के लांच होने का बहुत बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। आप इस बेहतरीन कार को एक से डेढ़ लाख रुपए की डाउन पेमेंट करके इस अपने घर लेकर जा सकते हैं।

तो चलिए आपको बताते हैं कि इसमें कितनी ईएमआई देनी पड़ेगी और इसकी ऑन रोड प्राइस कितनी होगी। इसके अलावा आपको यह भी बता दें कि आपके शहर में या कब अवेलेबल होगी।

Maruti Suzuki Alto K10 के फीचर्स

बता दें कि ऑल्टो K10 का नया मॉडल अपने आकर्षक लुक की वजह से सबका ध्यान बटोर रहा है, इस कार की इंटीरियर और एक्सटीरियर डिजाइन काफी शानदार है। इस कार के इंटीरियर की बात करें तो इसमें स्मार्टप्ले इंफोटेनमेंट सिस्टम दिया गया है, जिससे एंड्रॉइड और एपल स्मार्टफोन कनेक्टिविटी में सहायता करता है।

इस गाड़ी के फ्रंट में पावर विंडो स्विच जैसे सुविधा भी दी गई हैं। इसके अलावा ऑल्टो K10 कार 6 कलर वैरिएंट-अर्थ गोल्ड, सिजलिंग रेड, स्पीडी ब्लू, सॉलिड व्हाइट, सिल्की व्हाइट और ग्रेनाइट ग्रे रंग शामिल हैं। बता दें कि कंपनी ने लोगों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए ऑल्टो K10 में सेफ्टी के खास फीचर्स दिए हैं।

Maruti Suzuki Alto K10 के ड्यूल एयरबैग्स  

इस कार में ABS फीचर्स दिए गए हैं, इसके अलावा इसमें इलेक्ट्रॉनिक ब्रेक डिस्ट्रीब्यूशन की सुविधा रिवर्स पार्किंग सेंसर्स दिए गए हैं। आपको इस गाड़ी में पैसेंजर सेफ्टी के लिए ड्राइवर साइड एयरबैग के रियल पार्किंग सेंसर एब्स जैसे फीचर्स दिए गए हैं। इसके साथ ही साथ इस कार में आपको बूट स्पेस भी काफी अच्छा दिया गया है।

Maruti Suzuki Alto K10 की कीमत

इस कार को खरीदने के लिए आपको लगभग 172000 का डाउन पेमेंट करना पड़ेगा। इसमें आपको इंटरेस्ट रेट 9.8 पर्सेंट के हिसाब से लोन अमाउंट देना होगा, और आपको मंथली 7000 रूपये देने होंगे।