आपको बता दें की टी20 वर्ल्ड कप 2024 के लिए भारतीय टीम का ऐलान हो चुका है। अपने बल्ले से बेहतरीन प्रदर्शन कर रहें रिंकू सिंह के लिए सभी को उम्मीद थी की उन्हें भारतीय टीम का हिस्सा जरूर बनाया जाएगा लेकिन जब भारतीय स्क्वाड सामने आया तो हर व्यक्ति हैरान था। रिंकू सिंह को 15 सदस्य वाली टीम इंडिया के खिलाडी के रूप में स्थान नहीं दिया गया था हालांकि उन्हें आगामी टूर्नामेंट के लिए रिजर्व खिलाड़ी के रूप में भारतीय टीम में स्थान दिया गया है।

रोहित ने किया था कॉल

रिंकू सिंह ने कहा की टीम इंडिया के खिलाड़ी के रूप में टी20 वर्ल्ड कप 2024 में स्थान न मिलने के बाद कप्तान रोहित शर्मा का कॉल उन्हें आया था और उन्होंने उन्हें टीम में स्थान न मिलने का कारण बताया है। रोहित शर्मा ने रिंकू सिंह का ढांढस बंधाया तथा आगे तैयार रहने की सांत्वना भी दी।

इस मामले में रैना ने भी अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा की मुझे यह जानकर अच्छा लगा की रोहित शर्मा ने रिंकू सिंह को कॉल किया तथा टीम में स्थान न मिलने का कारण भी बताया। उन्होंने आगे कहा की ऐसा होना चाहिए यदि आप किसी खिलाड़ी को टीम में शामिल नहीं करते हैं तो आपको उसके पीछे का कारण जरूर बताना चाहिए।