Samsung Galaxy A15 5G दिन पर दिन भारतीय बाजारों में मोबाइल का करेज बढ़ता ही जा रहा है। ऐसे में सभी लोग अपने लिए सबसे बेहतरीन और टॉप मॉडल की नई लांच हुई मोबाइल अपनाना चाहते हैं। आपको बता दे हाल ही में सैमसंग में अपनी a15 वाली 5G मॉडल को लांच किया है।

अगर आप अपने लिए एक बेहतरीन 5G मॉडल की तलाश कर रहे हैं तो सैमसंग की तरफ से पेश किया गया यह फोन आपके लिए सबसे अच्छा विकल्प है। आइए आपको इसके फीचर्स स्पेसिफिकेशन और कीमत के बारे में सभी जानकारी बताते हैं। 

 

Samsung Galaxy A15 5G Screen specification 

सैमसंग की तरफ से दी गई जानकारी के मुताबिक इस मॉडल में आपको बेहतरीन स्क्रीन स्पेसिफिकेशन देखने को मिलने वाली है। सबसे पहले आपको बता दे इस मॉडल में आपको MediaTek Dimensity 6100 Plus Octa core (2.2 GHz, Dual Core + 2 GHz, Hexa Core) की सुविधा दी जाएगी। वही आपको बता दे इसमें आपको 8 GB का दमदार RAM भी दिया जाएगा। 

डिस्प्ले भी है शानदार 

अब अगर हम इसकी डिस्प्ले की बात करें तो इसमें आपको 6.5 इंच का सुपर एमोलेड स्क्रीन डिस्प्ले देखने को मिलने वाला है। इसी के साथ ही इस मॉडल में आपको 1080×2340 px (FHD+) स्क्रीन दी जा रही है जो कि आपको 90 Hz का रिफ्रेश रेट देगी। मार्केट में यह मॉडल बहुत ज्यादा तेजी से प्रचलित हो रहा है। 

कैमरा क्वालिटी भी है लाजवाब 

आइए अब आपको इस शानदार फोन के कैमरा के बारे में बताते हैं। कंपनी की तरफ से दी गई जानकारी को मुताबिक इस मॉडल में आपको ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया जाएगा। इस मॉडल में आपको 50 MP का Wide Angle Primary Camera दिया जाएगा और इसी के साथ ही 5 MP का अल्ट्रा वाइड कैमरा और 2 MP का माइक्रो कैमरा भी दिया जाएगा। इसी के साथ ही अगर हम बात करें सेल्फी और वीडियो कॉलिंग की तो इस मॉडल में आपको 13 MP का फ्रंट कैमरा भी दिया जा रहा है।