Samsung Galaxy F55 5G सैमसंग में हाल ही में अपने आगामी फोन की जानकारी दी है। बहुत ही जल्दी कंपनी अपने नए सीरीज वाले बजट फ्रेंडली फोन को लॉन्च करने वाली है। आपको बता दे गैलेक्सी F 55 को मिड रेंज ऑफर के रूप में लॉन्च की जाने की पूरी उम्मीद नजर आ रही है। 

अगर आप अपने लिए एक बेहतरीन क्वालिटी वाला और अच्छे फीचर्स वाला 5G फोन लेना चाहते हैं तो यह मॉडल आपके लिए एक अच्छा विकल्प हो सकता है। नीचे हमने आपको इस मॉडल के लॉन्च डेट कीमत और अन्य फीचर्स से संबंधित सभी डिटेल्स के बारे में बता दिया है। 

Samsung Galaxy F55 5G Launch Date 

सबसे पहले तो बता दे सैमसंग की इस मॉडल में आपको बहुत सारे बेहतरीन फीचर्स मिलेंगे। हालांकि कंपनी में आधिकारिक वेबसाइट पर इसके लॉन्च डेट का खुलासा कर दिया है। ग्राहकों को जानकर खुशी होगी कि या मॉडल आज ही के दिन यानी की रविवार 5 May को लांच किया जा रहा है। आज से आप इसे ऑनलाइन वेबसाइट से और आधिकारिक वेबसाइट से खरीद सकते हैं।  

Pricing Details 

 

RAM  Storage  Price 
8 GB  128GB ₹ 26,999
8 GB  256GB ₹ 29,999
12 GB  256GB  ₹ 29,999

 

दो कलर वेरिएंट है मौजुद 

अगर आप भी अपने लिए इस बेहतरीन कनेक्टिविटी वाला 5G फोन लेना चाहते हैं जो कि आपको दमदार फीचर्स के साथ-साथ अच्छी स्टोरेज भी दे रहा है तो आपको बता दे इसमें आपको दो कलर वेरिएंट भी मिल रहे हैं। कंपनी की तरफ से साझा की गई डिटेल्स के मुताबिक इस मॉडल में आपको मेटल ब्लैक और ऑरेंज कलर दिया जा रहा है। कंपनी का दावा है कि रंगों के अनुसार कीमत में कोई परिवर्तन नहीं किया जाएगा।  

फिचर्स भी है लाजवाब Samsung Galaxy F55 5G

अब अगर हम इस मॉडल में सामने आए फीचर्स की बात करें तो बता दे इसमें आपको सबसे पहले तो 6.7 इंच का HD+ सुपर AMOLED प्लस स्क्रीन डिस्प्ले देखने को मिलने वाला है। यह मॉडल स्नैपड्रैगन 7 Gen 1 SoC द्वारा संचालित किया जाएगा। साथ ही आपको बेहतरीन स्टोरेज भी दी जाएगी।