Samsung Galaxy M15 5G: दुनिया भर में Samsung कंपनी के स्मार्टफोन को लोग प्रीमियम स्पेसिफिकेशन के कारण काफी ज्यादा पसंद करते है। Samsung कंपनी ने M सीरीज के 2 नए स्मार्टफोन Samsung Galaxy M15 5G और Samsung Galaxy M55 5G को ब्राजील के स्मार्टफोन मार्केट में दमदार स्पेसिफिकेशन के साथ लॉन्च कर दिया है।

Samsung Galaxy M15 5G स्मार्टफोन अभी फिलहाल ब्राजील में ही लॉन्च हुआ है, ये स्मार्टफोन भारत में कब लॉन्च होगा उसके बारे में अभी तक कोई जानकारी सामने नहीं आया है। यदि Samsung Galaxy M15 स्मार्टफोन की बात करें तो ये एक बहुत ही दमदार 5जी स्मार्टफोन है। इस दमदार स्मार्टफोन पर हमें 6000mAh की बैटरी देखने को मिलता है।

Samsung Galaxy M15 5G Specification

Samsung कंपनी ने ब्राजील में M सीरीज के नए स्मार्टफोन Samsung Galaxy M15 5G को धमाकेदार फीचर्स के साथ लॉन्च कर दिया है। इस स्मार्टफोन के डिस्प्ले साइज की बात करें तो हमें इस स्मार्टफोन पर 6.1″ का AMOLED डिस्पले देखने को मिल जाता है।

अब अगर इस स्मार्टफोन के प्रोसेसर की बात करें तो हमें इस स्मार्टफोन पर Samsung के तरफ से मीडियाटेक डाइमेंशन 6100+ का प्रोसेसर देखने को मिल जाता है, जो की एक अच्छा प्रोसेसर है। ये स्मार्टफोन 4GB RAM और 128GB तक स्टोरेज के साथ आता है।

Samsung Galaxy M15 5G Setup

सिर्फ दमदार प्रोसेसर ही नहीं बल्कि स्मार्टफोन पर हमें काफी जबरदस्त कैमरा क्वालिटी भी देखने को मिल जाता है। अगर इस स्मार्टफोन के फ्रंट कैमरा की बात करें तो हमें इस स्मार्टफोन पर 13MP का सेल्फी कैमरा देखने को मिलता है। और अगर इस स्मार्टफोन के बैक कैमरा की बात करें तो हमें 50 मेगापिक्सल का ट्रिपल कैमरा सेटअप देखने को मिलता है। वहीं इस स्मार्टफोन के बैटरी की बात करें तो हमें 6000mAh की बैटरी देखने को मिलता है।