Samsung galaxy X cover 7 जैसे कि हम सभी लोग जानते हैं स्मार्टफोन की कीमत बहुत बढ़ती जा रही है। ऐसे में एक बार अगर आप बहुत पैसे खर्च करके एक अच्छा स्मार्टफोन खरीदने हैं और अचानक गिरने की वजह से टूट जाता है तो आपको बहुत तकलीफ होती है।

इसी परेशानी से आम परिवार के लोगों को निकालने के लिए सैमसंग ने पेश किया है अपना अब तक का सबसे शानदार मोबाइल। सैमसंग की तरफ से नई लांच किए गए गैलेक्सी X 7 में आपको कई आकर्षक फीचर्स और सुपर सेफ्टी दी जा रही है। कंपनी का दावा है कि यह फोन ना ही तो पानी के अंदर जाने से खराब होता है और ना ही ऊंचाई से गिरने पर टूटता है। 

Samsung galaxy X cover 7 Features 

सबसे पहले तो आपको बता दे कंपनी की तरफ से सामने आ रही डिटेल्स के मुताबिक इस मॉडल में आपको 6.6 इंच का जबरदस्त डिस्प्ले दिया जा रहा है। इसके अलावा आपको इसमें 60 Hz का रिफ्रेश रेट भी दिया जाएगा। वहीं अगर हम इसके डिस्प्ले के रेजोल्यूशन की बात करें तो 1080×2408‌ पिक्सल है। इसके अलावा प्रोटेक्शन के लिए इस मॉडल में गोरिल्ला ग्लास की सुविधा भी दी जा रही है। 

बैटरी क्वालिटी भी है शानदार 

अगर आप सैमसंग किस मॉडल की बैटरी क्वालिटी की बात करें तो इसका बैटरी बैकअप बहुत ही बेहतरीन माना जा रहा है। कंपनी की तरफ दी गई जानकारी के मुताबिक इस मॉडल में आपको 4050 mAh की दमदार बैटरी दी जाएगी। और इसी के साथ ही 15 वाट का फास्ट चार्जर भी दिया जा रहा है। आपको बता दे इस फोन में आपको सी टाइप फास्ट चार्ज दिया जाएगा।

कीमत मोह लेगी आपका मन 

अब अगर हम इसकी कीमत की बात करें तो इसमें आपको काफी ज्यादा बजट फ्रेंडली कीमत देखने को मिलने वाली है। इसकी कीमत मात्र ₹27,530 रुपए कंपनी की तरफ से निर्धारित की गई है। आपको बता दे रंग के परिवर्तन के अनुसार कीमत में कोई परिवर्तन नहीं किया जाएगा।