Samsung Guru Music 2 जैसे कि हम सभी लोग जानते हैं दिन पर दिन दुनिया भर में स्मार्टफोन और मोबाइल फोन की डिमांड और जरूरत है बढ़ती जा रही है। यह जरूरी नहीं है कि हर इंसान स्मार्टफोन खरीदने के लिए अपना बजट तैयार रखा हूं। ऐसे में सैमसंग की तरफ से एक बहुत ही बेहतरीन फीचर्स वाला कीपैड फोन लॉन्च किया जा रहा है।

आपको बता दे इस नए कीपैड फोन में ग्राहकों को बहुत सारे अनोखे फीचर्स और बेहतरीन डिजाइन भी दिया जा रहा है। अगर आप भी अपने लिए कम कीमत में अच्छा सा ड्यूल सिम वाला फोन लेना चाहते हैं तो सैमसंग का यह मॉडल आपके लिए सही विकल्प है। आइए आपको इसकी कीमत और अन्य डिटेल्स के बारे में बताते हैं। 

Samsung Guru Music 2 Launch Date in India 

सबसे पहले तो आपको बता दे सैमसंग भारत में अपनी इस नई मॉडल को बहुत ही जल्दी लॉन्च करने जा रहा है। 3 April 2024 बुधवार को सैमसंग अपनी नई गुरु म्यूजिक 2 के मॉडल को लॉन्च करने वाला है। कंपनी की तरफ से दी गई जानकारी के नए मॉडल को ग्राहकों द्वारा बहुत पसंद किया जाएगा। 

कीमत भी है बजट में 

अगर आप सैमसंग की न्यू मॉडल के कीपैड फोन को अपनी दिखाई देना चाहते हैं तो आपको बता दे इसकी कीमत भारतीय बाजार में मात्र 1625 रुपए है। कंपनी की तरफ से इस फोन में ड्यूल सिम की सुविधा मौजूद है। केवल इतना ही नहीं बल्कि इसमें आपको 16GB का इंटरनल स्टोरेज दिया जा रहा है। मात्रा इतनी सी कीमत में इतनी सारी सुविधाएं सैमसंग की तरफ से आपको दी जाएगी। 

बैटरी में भी मिलेगी सुविधाएं 

कंपनी की तरफ से सामने आ रही जानकारी के मुताबिक अगर आप अपने लिए इस फोन को खरीदना चाहते हैं तो आपको बता दे इसमें आपको रिमूवल बैटरी दी जा रही है। सामने आई डीटेल्स के मुताबिक इस मॉडल में आपको 800 mAh removable battery देखने को मिलने वाली है। बजट फ्रेंडली कीमत पर यह फोन आप आसानी से खरीद सकते है।