Samsung Galaxy King Smartphone: सैमसंग स्मार्टफोन सबसे अच्छे हैं. और इसलिए इसने बहुत जल्द Samsung Galaxy किंग का स्मार्टफोन लॉन्च करने वाली है. इसमें आपको फीचर्स, कैमरा और बैटरी ऐसे मिलेंगे जिसके बारे में जानने के बाद आप इस स्मार्टफोन को खरीदने के लिए बेताब हो जाएंगे. चलिए आपको इसके फीचर्स और कीमत के बारे में बताएंगे.

Samsung Galaxy King की धांसू फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे इस स्मार्टफोन में आपको 120Hz रिफ्रेश रेट मिलता है. इस स्मार्टफोन का डिस्प्ले 6.85 मिलता है और इसकी प्रोटेक्शन के लिए गोरिल्ला ग्लास 7 दिया गया है. इस स्मार्टफोन में आपको 888 प्लस 5G प्रोसेसर मिलता है. इस स्मार्टफोन में एंड्रॉयड 13 ऑपरेटिंग सिस्टम पर मिलता है. वही इस स्मार्टफोन में रैम और इंटरनल स्टोरेज मिलता है 8GB 12GB और 16GB रैम का और 128GB 256GB और 512GB इंटरनल स्टोरेज ऑप्शन मिलता है.

Samsung Galaxy King का कैमरा

वही इस स्मार्टफोन के कैमरा की बात करें तो आपको इसमें 4 रियर कैमरा मिलता है. इस स्मार्टफोन में आपको 108MP मेगापिक्सल का मेन कैमरा, 50MP मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड कैमरा और तो और 8MP मेगापिक्सल का वाइड कैमरा और 2MP मेगापिक्सल का माइक्रो कैमरा मिलता है. इस स्मार्टफोन में फ्रंट कैमरा 40MP मेगापिक्सल का मिलता है.

Samsung Galaxy King की बैटरी

बात अगर बैटरी की करें तो इस स्मार्टफोन में आपको पावर बैकअप के लिए तो इसमें 45W की चार्जिंग सपोर्ट करती है. ये बैटरी 7000mAh की पावरफुल बैटरी मिलती है.

Samsung Galaxy King की कीमत

बात अगर कीमत की करें तो इस स्मार्टफोन के बारे में कंपनी ने कुछ खासा बयान तो नहीं दिया है. लेकिन कहा जा रहा है किये स्मार्टफोन 30000 रुपये तक की हो सकती है. अब इस स्मार्टफोन की असल कीमत क्या है वो स्मार्टफोन के लॉन्च के बाद पता चलेगी.