Maruti Suzuki Wagon R becomes best-selling car: क्या आप भी उन लोगों में से हैं जो कार खरीदना चाहते हैं तो ये खबर आपके लिए है. अगर आप भी कोई कार लेना चाहते हैं तो आप इस कार को जरूर लें. इस कार में आपको सभी फैसिलिटीज़ मिलेगी. इस कार की बिक्री सब से ज्यादा हुई है. इस कार की बिक्री ने सबको चौंका दिया है. इस कार का नाम है मारुति वैगनआर. चलिए आपको इसके आंकड़े के बारे में बताते हैं.

सबसे ज्यादा बिकने वाली कार अप्रैल में

आपकी जानकारी के लिए बता दे अप्रैल महीने में मारुति वैगनआर ऐसी कार है जो सबसे ज्यादा बिकी है. ये कार इस महीने सबसे ज्यादा बिकने वाली कार है. इस बार ये कार 20,879 यूनिट्स बिकी है. सबसे खास बात तो ये है कि इसकी कीमत सिर्फ और सिर्फ 5.5 लाख रुपये है.

मारुति वैगनआर की कीमत और माइलेज

बात अगर मारुति सुजुकी वैगनआर की शुरुआती कीमत 5.54 लाख रुपये है और इसके टॉप वेरिएंट की कीमत 7.42 लाख रुपये के आस-पास है. बात अगर माइलेज की करें तो ये कार आपको 25.19 kmpl से लेकर 34.05 km/kg तक की है.

वही अप्रैल में मारुति सुजुकी स्विफ्ट दूसरे नंबर पर है. इस महीने ये कार 18,573 यूनिट्स की बिक्री हुई है. लेकिन वही इसके पहले महीने में यानी की मार्च में स्विफ्ट देश की सबसे ज्यादा बिकने वाली कार थी. इतना ही नहीं यहां पर सबसे ज्यादा ध्यान देने वाली बात ये है कि वैगनआर और स्विफ्ट की बिक्री में करीब 2000 यूनिट का अंतर है.

वही चौथे नंबर पर Tata Nexon चौथे कार है. बात अगर करें बिक्री की करें तो इस महीने टाटा नेक्सॉन की कार 15,002 लोगों ने ने खरीदा. वही पांचवे नंबर पर Hyundai Creta है जिसकी बिक्री 14,186 यूनिट्स हुई है.