SAMSUNG Galaxy S22 5G Smartphone: अगर आप भी नया फोन लेने की प्लानिंग कर रहें है. तो आपके लिए एक बहुत बड़ा और बहुत अच्छा मौका है. आपको बता दें सैमसंग के 5G स्मार्टफोन पर भारी भरकम छूट दी जा रही है. ये छूट आपको ई कॉमर्स शॉपिंग वेबसाइट अमेजन पर दी जा रही है. सैमसंग के SAMSUNG Galaxy S22 5G स्मार्टफोन को अब आप बहुत ही सस्ती डील में खरीदारी कर सकते है. आइए आपको सैमसंग के इस हैंडसेट पर मिलने वाली छूट के बारे में जानकारी देते है. साथ ही इसके फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के बारे भी फुल डिटेल से बताते है.

अमेजन पर बंपर सेल ऑफर

आपको बता दें, अगर आप भी SAMSUNG Galaxy S22 5G Smartphone लेने वाले है तो सबसे पहले आपको इसकी कीमत के बारे में बता देते है. इस फोन की कीमत आपको 85,999 रुपए है. लेकिन अब आपके पास एक गोल्डन चांस है. इस गोल्डन चेस के तहत आप अमेजन से इस फोन को 40% के डिस्काउंट ऑफर पर ले सकते है.

अगर आप भी इस फोन को ई कॉमर्स शॉपिंग वेबसाइट अमेजन से खरीदते है तो आपको 40% डिस्काउंट ऑफर के बाद ये फोन केवल 51,200 रुपए का पढ़ने वाला है. यहां तक की एक खास बात इस ऑफर पर ये भी है कि आपको इस फोन पर 20,550 रुपए का एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है. इसके बाद आपको ये फोन 30 हजार रुपए तक की रेंज में मिल जायेगा.

SAMSUNG Galaxy S22 5G Smartphone के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

फोन के फीचर्स की बात करें तो इस फोन की डिस्प्ले आपको 6.1 इंच की फुल एचडी वाली मिल रही है. वहीं इंटरनल मेमोरी इस फोन में आपको 8 जीबी रैम और 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज दिया गया है. बैटरी में आपको सैमसंग के इस फोन में 25W की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट वाली 3700maH की सॉलिड बैटरी दी जा रही है.