Tata Altroz CNG Car: आज हम आपको बताते है एक ऐसी गाड़ी के बारे में जो हमेशा से ही बेहतरीन गाड़ियों में जानी जाती है. वैसे तो मार्केट में आज के समय में काफी धांसू गाड़िया देखने को मिल रही हैं. इसी के साथ आज हम आपके लिए लाए है एक ऐसी गाड़ी जिसका लुक काफी अट्रैक्टिव है, यानी आपको इसको देखकर ही फौरन पसंद कर लेंगे.

इस गाड़ी को देखकर ही आपका मन इसी पर अटक जायेगा. चलिए बताते हैं सबसे पहले इस गाड़ी का नाम क्या है, इस गाड़ी का नाम है Tata Altroz CNG. आपको बता दें टाटा कंपनी ने अब अपनी Tata Altroz में सीएनजी ऑप्शन भी पेश करने का ऐलान कर डाला है.

अब आपको सबसे ज्यादा बड़ा फायदा हो रहा है क्योंकि इससे आप पेट्रोल के खर्चे से भी बच रहे है. इस गाड़ी के फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको काफी कुछ ज़बरदस्त फीचर्स देखने को मिलने वाले है. आइए विस्तार से जानते है टाटा की इस Tata Altroz CNG वेरिएंट वाली कार के बारे में.

Tata Altroz CNG के फीचर्स

इस गाड़ी के फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको कई सारे आधुनिक फीचर्स मिलने वाले है. इसमें आपको 7 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम दिया जा रहा है, जो की एंड्राइड ऑटो और एप्पल कारप्ले पर सपोर्ट करेगा. इसके अलावा आपको इस कार में वॉइस एक्टिवेटेड सनरूफ, ऑटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल, स्टार्ट स्टॉप बटन आदि. जैसी सभी सुविधाएं दी गई है.

Tata Altroz CNG में धांसू इंजन

Tata Altroz CNG के इंजन की बात करें तो इसमें आपको 1.2 लीटर का रेवोट्रॉन बायोफ्यूल इंजन दिया गया है. जो की 77 बीएचपी का पावर देगा. साथ ही 97 न्यूटन मीटर का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम रहने वाला है.

Tata Altroz CNG की कीमत

अगर इसकी कीमत की बात करें तो Tata Altroz CNG वेरिएंट की कीमत, मौजूदा गाड़ी से इसकी कीमत ₹1 लाख से ज्यादा हो सकती है.