Samsung Galaxy S23: अगर आप भी सैमसंग स्मार्टफोन के दीवाने हैं तो मौका काफी अच्छा है. ऐसा इसलिए क्योंकि सैमसंग कंपनी अपने सबसे पसंदीदा s सीरीज के स्मार्टफोन की कीमत को कर दिया है. जी हां आपने बिलकुल सही कहा इस कंपनी ने अपने स्मार्टफोन की कीमत को काम कर दिया है. बता दे सैमसंग ने अपने सबसे मशहूर स्मार्टफोन Samsung Galaxy S23 की कीमत को कम कर दिया है. आपको कंपनी इस पर बड़ा डिस्काउंट भी दे रही है. कंपनी ने इस बात की पुष्टि कर दी है की इसमें काफी अच्छा प्रोसेसर लगाया है जिसके वजह से स्मार्टफोन बहुत ही स्मूथली काम करता है. चलिए आपको इसके बारे में डिटेल में बताते है.

Samsung Galaxy S23 की पहले की कीमत और नई कीमत

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इस स्मार्टफोन में में एक नहीं बल्कि 2 वेरिएंट मिलते हैं. इन दोनों वेरिएंट में से 5 हजार रुपए कम कर दिए गए है. ये आपको सभी कलर ऑप्शन में मिल जाएगा. इस स्मार्टफोन के सबसे पहले वेरिएंट की कीमत पहले 59999 थी और अब इसकी कीमत 54990 कर दी गयी है. वही इस स्मार्टफोन के दूसरे वेरिएंट की कीमत 69999 रखी गयी है. अब इसकी कीमत 64990 कर दी गयी है.

यही नहीं 5000 के अलावा आपको इसमें और भी ऑफर मिल रहा है. अगर आप इन दोनों स्मार्टफोन को HDFC के क्रेडिट कार्ड से खरीदते है तो आपको इस अपर बंपर ऑफर मिल रहा है. ऐसे में आपको इन दोनों वेरिएंट पर 10 हजार तक का डिस्काउंट मिलता है.

फीचर

आपको इस स्मार्टफोन में कॉम्पैक्ट डिज़ाइन मिलता है. आपको इस स्मार्टफोन में र 6.1 इंच की स्क्री दी गयी है. आपको इस स्मार्टफोन में 1750 निट्स की ब्राइटनेस दी गयी है. आपको इस स्मार्टफोन में फास्ट एंड्रॉयड प्रोसेसर स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 से लैस किया गया है.ऐसे में आप इस स्मार्टफोन को खरीद सकते हैं.