Hero Xoom 160 Scooter: स्कूटर के लुक भी दमदार होते है. इसका लुक भी लोगों को पसंद होता है. जिस स्कूटर की बात हम कर रहे हैं उस स्कूटर का नाम Hero Xoom 160 स्कूटर है. आपको इसमें फीचर्स भी दमदार है. आपको इसमें इंजन भी मजबूत दिया गया है. चलिए आपको इसके बारे में डिटेल में बताते है.

फीचर्स

शुरुआत करते है फीचर्स की. आपको इसमें दी जाने वाले फीचर्स दमदार है. आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इस स्कूटर में एक लंबे फ्रंट एप्रन, ट्विन एलईडी हेडलैंप और ट्रांसपेरेंट वाइजर जैसे फीचर्स मिलते है. आपको इस स्कूटर में ब्लॉक-पैटर्न टायरों में लिपटे 14 इंच के अलॉय व्हील दिए गए हैं. आपको इस स्कूटर में आगे की तरफ टेलिस्कोपिक फोर्क्स और पीछे की तरफ ट्विन शॉक्स से जैसे फीचर्स दिए गए हैं. आपको इसमें ब्रेकिंग सेटअप में एबीएस के साथ दोनों शिरों पर डिस्क ब्रेक भी दिए गए हैं. इन सब के अलावा आपको इस बाइक में ऑल-एलईडी लाइटिंग, एक स्मार्ट की और इग्निशन डायल, रिमोट कुंजी इग्निशन, डिजिटल कंसोल और ब्लूटूथ कनेक्टिविटी जैसे फीचर्स दिए गए हैं.

इंजन

अगर आप भी कोई नया स्कूटर ट्राई करने का सोच रहे है तो ये खबर आपके लिए है. आपको इस स्कूटर में 156 सीसी का इंजन दिया गया है. इस स्कूटर में लगा इंजन 14 एचपी और 13.7 NM टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है. आपको इस स्कूटर में i3S स्टॉप और स्टार्ट तकनीक जैसे फीचर्स दिए गए हैं जिसमे आपको इंजन भी दमदार मिलता है. इस स्कूटर की टक्कर जबरदस्त तरिके से हो रही है. इस स्कूटर की टक्कर yamaha aerox 155 जैसे को टक्कर दे रहा है. ऐसे में अगर आप इसे खरीदने का सोच रहे हैं तो मौका अच्छा है. चलिए अब बात करते हैं इस स्कूटर के कीमत की.

कीमत

बात अगर कीमत की करें तो ये भी आपके बजट में होने वाला है. आपको इस स्कूटर में 1.3 लाख से 1.4 लाख रुपए के करीब से हो सकती है. अभी कंपनी ने इसके लॉन्च और कीमत के बारे में कुछ ज्यादा नहीं बताया गया है. ऐसे में लॉन्च के बाद ही पता चलेगा की इसकी असल कीमत क्या है और ये लॉन्च कब हो सकता है.