Samsung Galaxy S30 Super: स्मार्टफोन तो कई सारे है. ऐसे में कौन सा स्मार्टफोन लिया जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है. अभी हाल ही में एक ऐसा स्मार्टफोन आया है जिसने सबके होश उड़ा दिए है. जी हाँ हम जिस स्मार्टफोन की बात कर रहे हैं उस स्मार्टफोन का नाम है Samsung Galaxy S30 Super है.

आपको इस स्मार्टफोन में एक से बढ़कर एक फीचर्स मिलेंगे. इस स्मार्टफोन का कैमरा भी बिलकुल धांसू है. कैमरा तो छोड़िए इस स्मार्टफोन में बैटरी भी धाकड़ है. इसका बैटरी भी बिलकुल फ़ास्ट चार्ज होता है. इसकी कीमत भी आपके बजट में मिलने वाली है. चलिए आपको इसके बारे में डिटेल में बताते है.

बैटरी

बात अगर इस स्मार्टफोन के बैटरी बैकअप की करें तो आपको इस स्मार्टफोन के अंदर 6000mAh की पावरफुल बैटरी मिलती है. आपको इसमें फास्ट चार्जिंग की सुविधा देखने को मिलती है. इन स्मार्टफोनके अलावा ब्लूटूथ वाईफाई जैसे सभी फीचर मिलते हैं.

कैमरा क्वालिटी

बात अगर इस स्मार्टफोन के कैमरा की करें तो आपको इस स्मार्ट फोन में शानदार कैमरा क्वालिटी मिलता है. इस स्मार्टफोन में आपको 200 मेगापिक्सल का है. इस स्मार्टफोन के अलावा आपको तीन और कैमरा मिलेंगे जो 10MP + 10MP + 12MP कैमरा भी मिलेंगे. यही नहीं इसके अलावा आपको 12 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा भी मिलेगा.

अन्य फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इस स्मार्टफोन में 6.8 इंच की टचस्क्रीन डिस्पले देखने को मिलेगी. इस स्मार्टफोन में आपको एक सुपर अमोलेड डिस्पले मिलता है. यही नहीं आपको इसमें एंड्राइड 12 ऑपरेटिंग सिस्टम देखने को मिलता है. बात अगर इसमें मिलने वाले प्रोसेसर की बात करें तो आपको इस स्मार्टफोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 प्रोसेसर देखने के मिलता है.

बात अगर इस स्मार्टफोन में मिलने वाले रैम और इंटरनल स्टोरेज की बात करें तोइस स्मार्टफोन में आपको 8GB रैम और 12gb रैम जैसे फीचर देखने को मिलते हैं. वही आपको इसमें 256 जीबी का इंटरनल स्टोरेज मिलता है.