Samsung Galaxy Z Flip 3 Smartphone:  क्या आप भी उन लोगों में से हैं जो नया स्मार्टफोन खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं, अगर हाँ तो ये खबर आपके लिए. आप इस खबर को पढ़ने के बाद फोन जरूर खरीद लेंगे. दरअसल जिस स्मार्टफोन की बात हम कर रहे हैं वो स्मार्टफोन Samsung कंपनी का है. इस स्मार्टफोन का नाम है Samsung Galaxy Z Flip 3. ये स्मार्टफोन में आपको iPhone 13 से भी कम कीमत में मिलेगा.

डिस्काउंट

आपकी जानकारी के लिए बता दे Flipkart Big Saving Days Sale से आप Samsung Galaxy Z Flip 3 को बहुत ही कम कीमत पर खरीद सकेंगे. जी हाँ ये प्रीमियम फोल्डिंग स्मार्टफोन आपको 50 हजार रुपये से भी कम कीमत में मिलेंगे. अगर आप ये स्मार्टफोन SBI क्रेडिट से लेते हैं तो आपको इस स्मार्टफोन पर 1250 रुपये का इंस्टैंट डिस्काउंट भी मिलेगा.इस पर आपको एक्सचेंज ऑफर भी मिलता है.

जानिए कितनी है कीमत?

आपकी जानकारी के लिए बता दे Samsung Galaxy Z Flip 3 स्मार्टफोन आपको Flipkart Sale पर सिर्फ और सिर्फ 44,999 रुपये में खरीद पाएंगे. ये फ़ोन आपको लॉन्च होने के बाद Oppo Find N2 Flip से लगभग आधी कीमत पर मेलगा. ये फ़ोन आपको दो कलर में मिलेगा ब्लैक और वॉइट. इस स्मार्टफोन में आपको 128GB स्टोरेज वेरिएंट मिलता है.