Girl Dancing Video Viral: आप सब ने चोली के पीछे क्या है गाना तो सुना ही होगा. इस गाने का लोगों में एक अलग ही क्रेज़ देखने को मिलता है. अभी हाल ही में एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में लड़की इसी गाने पर डांस करते हुए दिख रही है. इस वायरल वीडियो को देखने के बाद आप इससे अपनी नज़र नहीं हटा पाएंगे.

लड़की का धांसू डांस

आपकी जानकारी के लिए बता दे इस लड़की के वीडियो का डांस (@_kanikagopal) नाम के इंस्टाग्राम पर अपलोड किया गया है. इस वीडियो को अब तक कुल 4 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है. असल में ये वीडियो किसी कॉलेज फंक्शन का है और उसी वक़्त शूट किया गया है. असल में उस लड़की ने लाल साड़ी पहनी है और उसने साल 1993 में बॉलीवुड फिल्म ‘खलनायक’ के सुपरहिट सॉन्ग ‘चोली के पीछे क्या है’ पर थिरकते देख गया है. लड़की को डांस करता देख लोग झोम उठे हैं.

साड़ी में इतना जबरदस्त डांस!

साड़ी में किया स्टेज फाड़ डांस

इस वीडियो की सबसे खास बात ये है कि इस वायरल वीडियो में जो लड़की डांस कर रही है उसने साड़ी पहनी है. लोग इस लड़की का डांस देख कई तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. लोगों ने रिएक्शन के साथ इस वीडियो को खूब प्यार भी दिया है. कमेंट में भी कुछ लोगों ने कमेंट किया है कि इतना हॉट डांस साड़ी में कैसे? वही किसी दूसरे यूज़र ने लिखा है कि साड़ी में लड़की ने आग लगा दी.

देखें वायरल वीडियो-