Samsung Galaxy M84 5G Smartphone: सैमसंग जब भी कोई स्मार्टफोन मार्किट में लॉन्च होता है, वीवो और ओप्पो की तो छुट्टी हो जाती है. जी हाँ सैमसंग फिर से अपना एक नया स्मार्टफोन मार्किट में लॉन्च करने वाला है. जी हाँ इसमें आपको 108MP का धांसू कैमरा मिलता है. कहा जा रहा है कि ये स्मार्टफोन जल्द ही मार्किट में लॉन्च किया जा सकता है. इस स्मार्टफोन का नाम Samsung Galaxy M84 5G स्मार्टफोन है. इसकी कीमत और फीचर्स के बारे में आपको डिटेल में बताते है.

Samsung Galaxy M84 5G Smartphone के फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे सैमसंग के इस स्मार्टफोन में आपको 6.9″Inch Dynamic AMOLED डिस्प्ले मिलता है. इसमें आपको डिस्प्ले के प्रोटेक्शन के लिए Corning Gorilla Glass 7 मिलता है. सैमसंग का ये स्मार्टफोन Android 12 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है. वही इस स्मार्टफोन में Exynos 2200 प्रोसेसर मिलता है.

Samsung Galaxy M84 5G Smartphone कैमरा

बात अगर कैमरा की करें तो आपको इस स्मार्टफोन में पीछे की तरफ 3 कैमरा मिलता है. इस स्मार्टफोन का मेन कैमरा 108MP मेगापिक्सल का है. आपको इसमें 50MP का अल्ट्रा वाइड कैमरा और 32MP का Depth कैमरा मिलता है. फ्रंट कैमरा की बात करें तो आपको इसमें आपको 60MP मेगापिक्सल का फ्रंट सेल्फी कैमरा मिलता है.

Samsung Galaxy M84 5G Smartphone कीमत और लॉन्चिंग अपडेट

बात अगर Samsung Galaxy M84 5G स्मार्टफोन के कीमत की करें तो ये आपको ₹35999 है. ये स्मार्टफोन इसी साल लॉन्च हो सकता है.