सैमसंग काफी सालों से भारत में स्मार्टफोन को लांच करती आ रही है, जिनको लोग पसंद भी करते आ रहे हैँ। सैमसंग अपने स्मार्टफोनों में हमेशा से कमाल के फीचर्स देते आ रहा है। इसके अलावा कंपनी ने अपने स्मार्टफोनों में काफी दमदार बैटरी भी दी हुई होती है। आज इस लेख में हम आपसे सैमसंग के एक फोन ते बारे में बताने जा रहे हैं।

आपको बता दें कि सैमसंग के इस स्मार्टफोन में 200MP का कैमरा दिया जा रहा है और ये सबसे पतला 5G फोन है। इस फोन को कंपनी ने हाल ही में भारत में लांच किया था, इस फोन का नाम Samsung Galaxy M44 5G Model है।

Samsung Galaxy M44 5G Model का प्रोसेसर

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस स्टाइलिश फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 888 प्रोसेसर दिया है जिससे आप इस फोन में कोई भी काम आसानी से कर सकते हैं।

Samsung Galaxy M44 5G Model का कैमरा

सैमसंग के इस स्मार्टफोन में दिए गए कैमरा के बारे में बात करें तो इसमें आपको 50MP का मुख्य कैमरा, 16 MP का अल्ट्रा वाइड कैमरा और 12 MP का टेलीफोटो कैमरा दिया जा रहा है। जिससे आपकी तस्वीरें काफी अच्छी आएंगी।

Samsung Galaxy M44 5G Model का बैकअप

सैमसंग के इस स्मार्टफोन में आपको 6000 mAh की दमदार बैटरी दी जा रही है, जिससे आप पूरे दिन बिना किसी परेशानी के चला सकते हैं।

Samsung Galaxy M44 5G Model की कीमत

आपको बता दें कि कंपनी ने अपने इस Samsung Galaxy M44 5G Model की कीमत 29,999 रूपये तय की है। इस समय फोन को खरीदने पर काफी अच्छा ऑफर दिया जा रहा है। जी हां अभी आपको इस फोन को खरीदने पर 3000 रूपये का एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है। इस ऑफर के बाद आपको ये स्मार्टफोन 23,999 में मिल सकता है।