नई दिल्ली: Sunita Baby Dance: हरियाणवी डांस इंडस्ट्री देश नहीं दुनिया भर में मशहूर हो रही है। हरियाणवी डांस इंडस्ट्री को बुलंदियों पर पहुंचने में सबसे बड़ा नाम आता है सामने सपना चौधरी का। आज की डेट में सपना चौधरी किसी सेलिब्रिटी से काम नहीं है। सपना चौधरी के लाखों फॉलोअर है लेकिन इन दोनों सपना चौधरी को भी टक्कर देने मैदान में देती हुई है सुनीता बेबी। सुनीता बेबी के डांस के लाखों दीवाने हैं।

सुनीता बेबी को देखने के लिए लाखों लोगों की भीड़ इकट्ठा हो जाती है। सुनीता बेबी जहां डांस करने पहुंचती है वहां पूरा माहौल सिटीजयों से गूंज उठता है। सुनीता बेबी ऐसी डांसर है जिनके एक ठुमके पर लोग मर मिटे हैं। सुनीता बेबी के ओनर को लोग काफी पसंद करते हैं। उन्हें चाहने वालों में जवान तो जवान बूढ़े भी कम नहीं हैं। सुनीता बेबी जब छल-उछलकर ठुमके लगाती हैं तो 80 साल के बुजुर्गों के भी दिल धड़कने लगता हैं।

सुनीता बेबी ने फिर एक बार बिखेरा अपने हुशन का जलवा | Sunita Baby New Dance | Harayanvi New Song 2022

ऐसा नहीं है कि सुनीता बेबी के स्टेज प्रोग्राम में ही लोगों की भीड़ लगती है। सुनीता बेबी के डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर भी जबरदस्त वायरल होता है। सोशल मीडिया पर सुविचार बच्चे का वीडियो शेयर करते ही देखते ही देखे देखे लाखों लाइक और क्लिक्स मिलने लगते हैं।

सुनीता बेबी की पापुलैरिटी को देखकर ऐसा लगता है कि आने वाले समय में कहीं ऐसा ना हो की गोरी नागोरी और उनके जैसे दूसरे डांसर काफी पीछे छूट जाए, और सुनीता बेबी बुलंदियों पर पहुंचकर अपना नया मुकाम हासिल कर ले।