सपना चौधरी को आज कौन नहीं जानता है। बच्चे से लेकर बुजुर्ग लोग तक उनके फैन हैं। बड़ी संख्या में लोग सपना के डांस प्रोग्राम में जाते हैं। आज के दौर में सपना ने काफी ऊंचा मुकाम हासिल कर लिया है हालांकि इस सफलता के पीछे उनकी कड़ी मेहनत तथा संघर्ष की लंबी कहानी भी है। वर्तमान सपना सिर्फ एक डांसर ही रह गई है बल्कि वे एक फिल्म कलाकार भी मानी जाती है।

बता दें की उन्होंने कई फिल्मों में काम किया है साथ ही कई एल्बम में भी वे नजर आयी हैं। हालांकि आज भी सपना स्टेज डांस के प्रोग्राम लगातार करती हैं। इसी प्रकार के एक स्टेज डांस प्रोग्राम का एक वीडियो काफी ज्यादा देखा जा रहा है। इस वीडियो में सपना जबरदस्त डांस कर दर्शकों का दिल जीतती नजर आ रहीं हैं।

हरियाणा का है वीडियो

आपको बता दें की इस समय सपना का जो वीडियो देखा जा रहा है वह हरियाणा के कोमल पैलेस भट्टू मंडी, फतेहाबाद का है। यहां पर सपना ने अपने जबरदस्त डांस का जलवा दिखा कर दर्शकों का दिल जीत लिया।

अपने बेहतरीन डांस स्टेप्स और कमर को जबरदस्त तरीके से मटकाकर सपना ने डांस स्टेज पर भूचाल ला दिया। वीडियो में आप सपना के डांस के साथ साथ पब्लिक को साफ़ देख सकते हैं की पब्लिक में काफी ज्यादा उत्साह दिखाई पड़ रहा है। काफी ज्यादा लोग स्टेज के चारों और हैं और बेहद खुश नजर आ रहें हैं।

किया जबरदस्त डांस

सपना के इस प्रोग्राम में उनके साथ 11 बाउंसर्स भी स्टेज पर मौजूद थे, जो काफी सतर्क अवस्था में खड़े थे। फतेहाबाद के इस प्रोग्राम में जब सपना ने अपनी कमर को लट्टू की तरह घुमाना शुरू किया ऑटो लोग उनके दीवाने हो गए।

बड़ी संख्या में लोग मदहोश होने लगे और काफी लोग उछल उछल कर अपनी ख़ुशी को जाहिर करने लगें। डांस स्टेज पर जबना ने जबरदस्त डांस कर अपनी बेहतरीन परफॉर्मेंस दी। यही कारण है की सपना चौधरी के प्रोग्राम में प्रत्येक स्थान पर हजारों लोगों की भीड़ इकट्ठी हो जाती है।

सपना चौधरी के डांस का भूचाल I Bhuchal I Sapna Chaudhary I Latest Sapna Dance 2020 I Sonotek

बनना चाहती थीं इंस्पेक्टर

काफी कम लोग जानते हैं की डांसर बनना सपना चौधरी का सपना नहीं था बल्कि वे एक पुलिस इंस्पेक्टर बनना चाहती थीं। सपना का जन्म रोहतक के नजफगढ़ में हुआ था। छोटी आयु में ही उन पर घर की काफी जिम्मेदारियां आ गई थीं।

इसी कारण सपना ने स्टेज प्रोग्राम का रास्ता अपनाया क्योकि संकट कुछ ऐसा था की उस समय उनको अपना घर भी गिरवी रखना पड़ा था हालांकि आज सपना के सेलिब्रिटी के रूप में जानी जाती हैं। कई फिल्मों, एल्बमों तथा रियल्टी शो का हिस्सा वह बन चुकी हैं। सपना के इस वीडियो को आप Sonotek Ragni नामक चैनल पर देख सकते हैं। 3 साल पहले शेयर किये गए इस वीडियो को अब तक 31M views मिल चुके हैं।