नई दिल्लीः हरियाणवी डांसर क्वीन सपना चौधरी भले ही शादी के बाद एक बच्चे की मां बन चुकी है। लेकिन उनकी खूबसरत अदा का जलवा आज भी लोगों को देखने मिल रहा है। आपने गाने के साथ साथ सपना धमाकेदार डांस के लिए भी जानी जाती है। और इसी खास अदाकारी के चलते वो आज के समय की एक बड़ी स्टार बन चुकी हैं। उनकी फैन फॉलोइग किसी बड़े सुपरस्टार से कम नही हैं। उनके डांस शो को देखने के लिए दूर देश के लोग भी खीचे चले आते है।

सपना चौधरी की डांस अदा को देख हर किसी का दिल पागल और दीवाना हो जाता है। सपना चौधरी ने अपने करियर की शुरूआत हरियाणा के एक छोटे से प्लेटफार्म से की थी। और आज के समय में वो देश विदेश के बड़े शो कर रही हैं। इतनी ही नही सपना ने हिंदी से लेकर कई भषाई फिल्मों भी काम किया है।

2024 सपना चौधरी का अबतक का सबसे हिट वायरल डांस : तेरी आँखों का काजल | Sapna Dance | Trimurti

आज के समय में सपना की लोकप्रियता के सामने बॉलीवुड सिलेब्स भी फेल होते नजर आ रहे हैं। ऐसा ही क वीडियो इन दिनो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है जिसे लोग बार बार देखना पसंद कर रहे हैं। तेजी से वायरल हो रहे स वीडियो में सपना पने डांस के हर स्चेप से लोगों के दीवाना बना रही है। उनके लचकदार ठुमकों को देख जवान ही नही बूढ़ें लोग बी घायल हुए जा रहे है। सपना चौधरी की कातिलाना अदाएं युवा और बुजुर्गों का दिल जीतने का काम करती हैं।

Sapna Dance :- ठेके आली गली I Theke Aali Gali I Sapna Chaudhary I Sapna live performance I Tashan

सपना चौधरी वायरल हो रहे डांस के दौरान टाइट सूट के साथ गले का दुपट्टा  उठा उठाकर लोगों को अपनी अदा से खीच लेती हैं। उनकी इस अदा को देख भीड़ भी ऐसी बेकाबू हो जाती है कि एक बार तो प्रसाशन को भी शांति व्यवस्था बनाने के लिए कठोर कदम उठाना पड़ जाता है। सपना के गदर के लटके-झटके देख लोगों का दिल मचल उठता है और वो पैसों की बारिश करने के लिए स्टेज पर चढ़ जाते है।

Sapna Dance :- ठाडा भरतार_Thada Bhartar_Sapna Chaudhary I Sapna Live  performance I Sonotek Masti

सपना चौधरी के ऊपर बरसे नोट

सपना चौधरी थाडा भरतार गाने पर रोमांचक डांस करते नजर आ रही हैं। जिसे यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है। जिसे लोग बार बार देखना पसंद कर रहे है। अब तक इस वीडियो को लाखों लोग देख चुके है। यह डांस वीडियो जवान और कुंवारों का दिल जीतने का काम कर रहा हैं। सपना चौधरी की कातिलाना अदा को देख  बुजुर्गों भी खूब नोटों की बारिश कर रहे हैं, जो यूट्यूब वीडियो हर किसी के बीच गर्दा मचा रहा हैं।