Best bike in 2024 2024 में भारतीय बाजारों में एक साथ बहुत सारे बाइक लांच होने जा रहे हैं। अगर आप भी अपने लिए इस नए साल के अवसर पर नई बाइक लेना चाहते हैं तो यहां दिए गए नाम आपके लिए बहुत आवश्यक है। 

Royal Enfield KTM Apache जैसी कई शानदार बाइक को लॉन्च करना है। अगर आप भी अपने लिए एक बेहतरीन बाइक लेना चाहते हैं तो नीचे दी गई सूची को ध्यानपूर्वक पढ़ें। 

Royal Enfield Classic Bobber Best bike in 2024

अगर आप रॉयल एनफील्ड की इस बाइक को अपने लिए खरीदना चाहते हैं तो आपको इसके फीचर्स और हार्डवेयर की जानकारी होनी चाहिए। आपको बता दें इस मॉडल में आपको 349 सीसी का दमदार इंजन मिलने वाला है। इस मॉडल को बहुत ही जल्द भारतीय बाजारों में लॉन्च किया जाएगा। 

Must Read

KTM 125 Duke 

कंपनी की तरफ से साझा की गई जानकारी के मुताबिक केटीएम के 125 Duke मॉडल में आपको इनवर्टेड फोर्क, एलसीडी डिस्प्ले और ड्यूल-चैनल एबीएस की सुविधा देखने को मिलने वाली है। अगर आप इस मॉडल को खरीदना चाहते हैं तो थोड़ा समय इंतजार करना होगा क्योंकि 2024 के शुरुआती समय में ही इस बाइक को भारतीय बाजारों में लॉन्च किया जाएगा। 

Royal Enfield Roadster 450

रॉयल एनफील्ड की तरफ से 450 सीसी का रोडस्टर मॉडल भी बहुत ही जल्द मार्केट में देखने को मिलने वाला है। आपको बता दे इस मॉडल में आपको 452 सीसी का मोटर और अन्य बेहतरीन फीचर्स भी दिए जा रहे हैं। अगर आप अपने लिए एक बेहतरीन बाइक लेना चाहते हैं तो रॉयल एनफील्ड की तरफ से पेश की जा रही है मॉडल आपके लिए अच्छा विकल्प हो सकती है।