सपना चौधरी को आज कौन नहीं जानता है। बच्चों से लेकर बुजुर्ग लोग तक उनके डांस के दीवाने हैं। हरियाणा डांस इंड्रस्टी की क्वीन कही जाने वाली सपना चौधरी अपने मदमस्त ठुमकों से दर्शकों को मदहोश करने के लिए जानी जाती है। सपना चौधरी के डांस प्रोग्राम को देखने के लिए लोग दूर दूर से आते हैं। प्रत्येक आयु वर्ग के लोग इनके डांस के दीवाने हैं। इसकी फैन फॉलोइंग का अंदाजा इसी बात से लग जाता है की इसके डांस प्रोग्राम के शुरू होने से पहले ही लोग स्टेज के चारों और भारी संख्या में बैठ जाते हैं।

सपना को पसंद करते हैं लोग

आपको बता दें की सपना चौधरी आज हरियाणा की डांस इंड्रस्टी में नंबर 1 पर हैं। लोग उनके डांस को काफी ज्यादा पसंद करते हैं। इनके वीडियो भी काफी वायरल होते हैं। जिन्हें सपना चौधरी के फैंस काफी लाइक करते हैं। सपना चौधरी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और समय समय पर अपने फोटोज और वीडियो को शेयर करती रहती हैं। जिन्हें इनके फैंस काफी पसंद करते हैं। सपना चौधरी के वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही इसलिए वायरल हो जाते हैं क्योकि लोग इनके डांस को काफी पसंद करते हैं।

वायरल हुआ वीडियो

सपना चौधरी के कई वीडियो इस समय वायरल हो रहें हैं। जिनमें से कई वीडियो कुछ समय पुराने भी हैं। काफी लोग इन वीडियो को लिखे कर रहे हैं। लेकिन आज हम आपको जिस वीडियो के बारे में बता रहें हैं। वह काफी वायरल हो रहा है और लोग उस पर काफी कमेंट कर रहें हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं की सपना चौधरी के ठुमकों को देखने के लिए भारी भीड़ स्टेज के आसपास जुटी हुई है। वहीं काफी लोग अपने मोबाइल में सपना चौधरी के मदमस्त डांस को रिकॉर्ड भी कर रहें हैं।

Tu Cheej Lajwaab | तू चीज लाजबाब | Pardeep Boora & Sapna Chaudhary |  Haryanvi Video Song

सपना ने मचाया धमाल

आपको बता दें की इस वीडियो में सपना चौधरी स्टेज पर अपने डांस से धमाल मचाती नजर आ रहीं हैं। उनके मदमस्त डांस और स्टेज तोड़ ठुमके देखकर दर्शक मदहोश होते नजर आ रहें हैं। वहीं दर्शकों में मौजूद बुजुर्ग लोग नाचते नजर आ रहें हैं। सपना चौधरी बेहतरीन दासन स्टेप्स से जबरदस्त डांस करती देखी जा सकती हैं। आपको बता दें की सपना चौधरी हरियाणवी सुपरहिट गाना “तू चीज लाजबाब” पर डांस कर रहीं हैं। अब तक इस गाने को 9 करोड़ बार देखा जा चुका है।