हरियाणवी डांस इंडस्ट्री में आज एक से बढ़कर एक डांसर है। जिन्होंने अपने डांस से लोगों के दिलों में एक बड़ी जगह बनाई है। इन्हीं में से एक गोरी नागोरी भी हैं। गोरी नागोरी अपने डांस से सीधे सीधे सपना चौधरी और मुस्कान बेबी जैसी जबरदस्त डांसरों को टक्कर देती नजर आती हैं। इन के डांस प्रोग्राम को देखने लोग दूर दूर से आते हैं। प्रोग्राम शुरू होने से पहले ही लोगों की बड़ी भीड़ स्टेज के सामने बैठ जाती है।

वायरल हो रहा है वीडियो

आपको बता दें कि गोरी नागोरी का एक डांस वीडियो इस समय काफी वायरल हो रहा है। जिसमें वे आधी रात को स्टेज पर मदमस्त ठुमके लगाती देखी जा रहीं हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि गोरी नागोरी किस प्रकार से गले में दुपट्टा डालकर डांस करती नजर आ रहीं हैं। अपने अपने दुपट्टे को घुमाते हुए जबरदस्त ठुमके लगाती नजर आ रहीं हैं। दर्शक भी उनके इस डांस को देखकर मदहोश होते नजर आ रहें हैं।

गोरी नागोरी को पसंद करते हैं लोग

जानकारी दे दें की गोरी नागोरी एक बेहतरीन डांसर होने के साथ ही एक अच्छी सिंगर भी हैं। वे एरोबिक्स तथा बेली डांस में आप नई अच्छी पकड़ रखती हैं। उनके स्टेज तोड़ ठुमकों को देखकर दर्शक खुद डांस करने लगते हैं। सपना चौधरी के बाअद अब गोरी नागोरी का नाम हरियाणवी डांस इंड्रस्टी में लिया जाता है।

उनके प्रोग्राम अब कई अन्य कई प्रदेशों में होने लगे हैं। बिग बॉस में भी अपना जादू वे विखेर चुकी हैं। राजस्थान के नागौर की इस डांसर ने लाखों लोगों के दिल को अपने डांस से जीता हुआ है। सोशल मीडिया पर इनके डांस वीडियो आते ही वायरल हो जाते हैं। वहीं दूसरी और वे लाइव शो के दौरान भी अपने फैंस पर अपना जादू बिखेरती नजर आती हैं।

यहां देखें Video: Clicck For dance video