आज के समय में हरियाणा डांस इंड्रस्टी में एक से बढ़कर एक डांसर हैं। जो किसी भी महफिल में अपने डांस मूव्स और अदाओं से कहर ढाती हैं, जिनको काफी पसंद भी किया जाता है।

ऐसी ही एक डांसर गोरी नागोरी हैं, जिनके डांस को हरियाणा में काफी ज्यादा पसंद किया जाता है। काफी बड़ी संख्या में लोग इनके डांस को देखने के लिए दूर दूर से आते हैं।

इनके डांस के लटके-झटकों से लोग अपनी नजर इनसे हटा ही नहीं पाते हैं और उनको देख कर महहोश होने लगते हैं। गोरी की फैन फॉलोइंग का अंदाजा आप इस बात से लगा सकते हैं कि इनके डांस प्रोग्राम के शुरू होने से पहले ही स्टेज के आस पास भारी भीड़ इकट्ठा हो जाती है।

इसके अलावा सोशल मीडिया पर भी लोग इनको काफी ज्यादा फॉलो करते हैं और इनके हर मूवमेंट पर नजर बनाए रहते हैं। इसलिए ही उनकी हर एक पोस्ट काफी लाइक की जाती है।

गोरी का डांस लगाता है आग
आपकी जानकारी के लिए बता दें की गोरी नागोरी के डांस को बड़ी संख्या में पसंद किया जाता है। इनके डांस में बैली डांस का टच ज्यादा रहता है, इसलिए ही गोरी नागोरी की कमर लट्ठू की तरह नचाती हैं जिसको देख कर लोगों के दिलों में जोश भर जाता है। गोरी नागोरी के फैंस सिर्फ युवा ही नहीं हैं बल्कि बुजुर्ग लोग भी शामिल हैं। कई बार इनके डांस प्रोग्राम में बुजुर्ग लोग भी जमकर डांस करते हैं।

गोरी के डांस ने मचाया बवाल
आजकल गोरी नागोरी का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है, लोग इसको बार-बार देख रहे हैं। इस वीडियों में गोरी नागोरी बेहद जबरदस्त डांस से बवाल मचाती हुई नजर आ रहीं हैं। इसमें वह बेहतरीन डांस मूव्स से लोगों को दीवाना बना रही हैं। इस वीडियो में आप काफी लोगों स्टेज के आसपास डांस करते देख सकते हैं।

OMG ऐसा भी डांस होता है देख कर पलके नहीं झपकेगी | Aakhya Ka Yo Kajal | Gori Nagori Dance ¦ Trimurti

गोरी का डांस वीडियो हुआ वायरल
गोरी नागोरी के इस वीडियो को लोग काफी बड़ी संख्या में लाइक कर रहें हैं और शेयर भी कर रहें हैं। बता दें कि उनका ये 5 साल पहले Trimurti Cassettes नाम के एक यूट्यूब चैनल से शेयर किया गया था और अब तक इसको 8M से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। इस गाने का टाइटल “तेरी अखियां का यों काजल” है, जो कि काफी तेजी से वायरल हो रहा है।