हरियाणा में लाइव डांस शो को लोग बहुत पसंद करते है, इसलिए यहां पर एक से बढ़कर एक डांसर और सिंगर हैं जो हर किसी के दिल पर राज करती हैं। ये डांसर जब महफिल में ठुमके लगाती हैं तो बूढ़ों से लेकर जवानों की भीड़ उनको देखने के लिए पागल हो जाती है।

इन डांसरो को युवाओं और बुजुर्गों का बहुत पसंद करते हैं। इसका अंदाजा आप इस बात से ही लगा सकते हैं कि उनके मंच पर आते ही लोग नोटों की बारिश करने लगते है और उनको देखने के लिए लोग पागल हो जाते हैं।

इस डांसर की लिस्ट में सबसे पहला नाम सपना चौधरी का नाम आता है जिनको लोग बहुत प्यार करते हैं। लेकिन आज हम हरियाणा की एक और फेमस डांसर गोरी नागोरी के बारे में बात करने जा रहे हैं, जिनको देखने के लिए भीड़ इकट्ठा हो जाती है।

आज ये डांसर युवा दिलों की धड़कन है और इसलिए उनके मंच पर आते ही लोगों की भीड़ उनको देखने के लिए बेकाबू हो जाती है और लोग बस उनको ही देखना चाहते हैं।

इस बीच उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमे वह अपनी आदाओ से लोगों को मदहोश कर रही हैं। आप इस वीडियो में देख सकते हैं की वह कैसे सेक्सी अदाओं से हर किसी को सोचने के लिए मजबूर कर रही हैं।
दरअसल, वह सपना चौधरी के सबसे मशहूर गाने ‘तेरी आख्या का यो काजल’ पर डांस कर रही हैं। गोरी नागोरी के इस धमाकेदार डांस को देखकर लोग कह रहे हैं- क्या बात है, क्या ऐसा भी डांस हो सकता है?

गोरी नागोरी के ठुमको के आगे झूम उठी शेखावाटी ll Arsad Marwadi Gungara Live Program

उनके डांस में काफी एनर्जी है और वे अपने दमदार मूव्स से स्टेज पर आग लगा रही हैं। उनके डांस में बैली डांस का टच ज्यादा होता है और लोग उनके डांस को बस देखते रहते हैं। सपना चौधरी के डांस ने हरियाणा के कई गांवों और शहरों में जबरदस्त लोकप्रियता हासिल की हुई है। उनके डांस मूव्स और दमदार मूव्स को देखने के लिए लोगों की भीड़ इकट्ठा हो जाती है।
वह लाइव डांस शो में इतनी आकर्षक लगती है कि लोग उनमें खो जाते हैं और वे इस तरह से लोगों को मंत्रमुग्ध करती हैं सभी की नजरें उनमें ही टिकी रहती हैं।