Redmi Pad Tab: टैब तो बहुत सारे है. लेकिन अभी हाल ही में एक टैब बहुत ज्यादा चर्चा में है. दरअसल Redmi Pad टैबलेट के तीनों वर्जन की कीमतों में कटौती कर दी गयी है. आपको जानकर हैरानी होगी की इसमें 3GB वाला मॉडल अब ₹2,000 कम में मिल रहा है जिसकी कीमत अब ₹12,999 में कर दी गयी है. इसके साथ ही आपको रेडमी के इस टैब में 4GB वाला मॉडल पर ₹3,000 की छूट दी जा रही है. इस स्मार्टफोन की कीमत अब ₹14,999 कर दी गई है. आपको ये टैब ग्रे, सिल्वर या हरे रंग में खरीद सकते हैं. आप गर ICICI बैंक के कार्ड से पेमेंट करते है तो आपको इस पर ₹1,500 की छूट दी जा रही है.

Redmi Pad में मिलने वाले फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इस रेडमी पैड में 10.61 इंच की 2K स्क्रीन दी गयी है. यही नहीं इस स्मार्टफोन की स्क्रीन 90Hz रिफ्रेश रेट दी गयी है. आपको इस टैब के स्क्रीन में TÜV Rheinland लाइट दिया गया जिसके वजह से आप कम रोशनी में भी काम कर सकते है. आप इस में मनोरंजन के लिए OTT प्लेटफॉर्म से सीधे हाई रेजोलूशन में फिल्में और शो देख सकने में सक्षम हैं. इस स्मार्टफोन में स्पीड के लिए MediaTek Helio G99 चिपसेट दिया गया है. आपको इस स्मार्टफोन में 6GB तक रैम और 128GB तक स्टोरेज दिया गया है. आप चाहे तो इस स्मार्टफोन में मेमोरी कार्ड लगाकर 1TB तक बढ़ा सकते हैं.

कैमरा

बात अगर कैमरा की करें तो आपको इस रेडमी पैड में 8MP का कैमरा दिया गया है. आपको इस में दो माइक्रोफोन हैं और एक खास स्कैनर भी दिया गया है. ये टैब नया MIUI 13 ऑपरेटिंग सिस्टम से काम करने में सक्षम है. इस टैब में सबसे खास फीचर है दो ऐप चलाना. आपको इस रेडमी पैड में 8,000mAh की बैटरी दी गयी है.