भोजपुरी फिल्म इंड्रस्टी में एक से बढ़कर एक जोड़ियां हैं। जो लाखों लोगों के दिलों पर राज करती हैं। बड़ी संख्या में लोग इन्हें पसंद करते हैं और इनके वीडियो देखते हैं। ऐसी ही एक जोड़ी अक्षरा सिंह और खेसारी लाल की भी है। लोग इस जोड़ी को काफी ज्यादा पसंद करते हैं। इनकी एल्बम या फिल्म आते ही उसे देखने के लिए लोगों की भीड़ उमड़ पड़ती है। किसी भी फिल्म में इस जोड़ी का होना उस फिल्म के हिट होने की गारंटी होता है। यही कारण है की आज भी यह जोड़ी काफी ज्यादा डिमांड में बानी हुई है।

अक्षरा सिंह और खेसारी लाल

अक्षरा सिंह और खेसारी लाल ने बहुत सी हिट फ़िल्में दी हैं। इसके अलावा इनकी कई एल्बम भी हैं। जिनमें इन दोनों के जबरदस्त डांस को देखा जा सकता है। इस जोड़ी का कोई भी वीडियो सामने आते ही लोगों में नया उत्साह आ जाता है। भोजपुरी फिल्म इंड्रस्टी की हिट जोड़ियों में अक्षरा सिंह और खेसारी लाल का नाम शुमार होता है। इस जोड़ी के वीडियो काफी ज्यादा वायरल होते हैं। जिन्हें लोग काफी देखते हैं। हालही में इनका एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। आइये अब आपको इस वीडियो के बारे में बताते हैं।

वायरल हुआ वीडियो

आपको आज हम जिस वीडियो के बारे में बता रहें हैं। वह वीडियो काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में आप अक्षरा सिंह और खेसारी लाल के बीच जबरदस्त रोमांटिक केमिस्ट्री को देख सकते हैं। इस गाने का टाइटल “आग लगे ना राजा” है। इसे काफी देखा जा रहा है। काफी लोग इस वीडियो को शेयर भी कर रहें हैं। वीडियो में आप अक्षरा और खेसारी को रोमांस के दौरान बेकाबू होते देख सकते हैं। हालांकि यह कुछ समय पुराना गाना है लेकिन इसका वीडियो आज भी खेसारी और अक्षरा के फैंस के बीच हिट है।

अक्षरा की अदाओं ने किया बेकाबू

“आग लगे ना राजा” गाने में जहां अक्षरा सिंह जबरदस्त डांस करती नजर आ रहीं हैं। वहीं दूसरी और वे अपनी अदाओं से दर्शकों को लुभाती हुई दिखाई भी पड़ रहीं हैं। अक्षरा सिंह और खेसारी लाल के बीच जबरदस्त रोमांस और बेहतरीन रोमांटिक केमिस्ट्री के चलते यह गाना इस समय काफी वायरल हो रहा है। बड़ी संख्या में लोग इस वीडियो को देख रहें हैं।