सपना चौधरी को आज कौन नहीं जानता है। वे मशहूर हरियाणवी डांसर तथा बिग बॉस फेम हैं। इनके चाहने वाले लाखों हैं। करोड़ो में सपना चौधरी के फैंस हैं। इन्हें देखकर इनके चाहने वालों का दिल धड़क उठता है। सपना चौधरी जब स्टेज पर आकर डांस करती हैं तो दर्शक मदहोश होते नजर आते हैं।

इनके वीडियो काफी तेजी से वायरल होते हैं। आपको बता दें की हालही में सपना चौधरी की और से एक वीडियो शेयर किया गया है। जिसमें वे अंग्रेजी गाने पर देसी ठुमके लगाती नजर आ रहीं हैं। सपना का यह वीडियो काफी तेजीसे वायरल हुआ है और लोग इस वीडियो को काफी ज्यादा लाइक कर रहें हैं।

सपना ने शेयर किया वीडियो

आपको बता दें की सपना चौधरी ने अपना एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया था। यह एक स्टेज परफॉर्मेंस का वीडियो है। जिसमें वे अपने जबरदस्त डकन्स से दर्शकों का दिल जीतती नजर आ रहीं हैं। उन्होंने अपने इस डांस में पॉपुलर हॉलीवुड सिंगर जस्टिन बीबर का गाना “बेबी लव यू” का इस्तेमाल किया है साथ ही उन्होंने कैप्शन में अपने फैंस को उन पर प्यार लुटाने के लिए शुक्रिया भी कहा है।

कैप्शन में सपना ने लिखा है “थैंक्यू आप लोग मेरी फैमिली हैं, जो मुझे इतना प्यार करते हैं. मैं आप लोगों को कितना भी थैंक्यू बोलूं वो कम है, बहुत कम।” सपना के फैंस भी इस वीडियो को देखकर काफी खुश नजर आ रहें हैं।

सपना चौधरी की लल्ला लोरी I Lalla Lori I Sapna Chaudhary I Haryanvi Stage Dance I Sapna Enteratinment

यह गाना भी हुआ वायरल

देखा जाए तो सपना चौधरी जिस गाने पर भी डांस करती हैं। वह वायरल हो ही जाता है लेकिन हालही में उनका एक गाना काफी ज्यादा वायरल हो रहा है। इस गाने को काफी लोग देख रहें हैं और काफी ज्यादा शेयर भी कर रहें हैं। इस गाने का टाइटल “पायल चांदी की” है।

रेणुका पॅवार के गाये इस गाने का खुमार आजकल लोगों पर काफी चढ़ा हुआ है। सपना चौधरी ने इस गाने पर अपनी धमाकेदार परफार्मेंस दी ही। अमन जाजी ने इस गाने को संगीत दिया है तथा मुकेश जाजी ने इस गाने के बोल लिखें हैं। इससे पहले महिला दिवस पर रिलीज हुआ गाना गुंडी’ भी लोगों को काफी पसंद आ रहा है। इस गाने को भी रेणुका पॅवार ने गाया है।

Sapna Chaudhary :- English medium I Haryanvi Dance I Sapna live performance I Sapna Entertainment

फिल्मों में आएँगी नजर

आपको बता दें की सपना चौधरी जल्दी ही भोजपुरी फिल्मों से डेव्यू करने जा रहीं हैं। जल्दी ही वे भोजपुरी सुपर स्टार निरहुआ के साथ में नजर आएँगी। इस फिल्म का नाम “मजनू” है और इसमें सपना चौधरी बतौर लीड एक्ट्रेस नजर आएँगी। इस फिल्म के निर्देशक बृजेश मौर्या हैं तथा यह फिल्म इन्लिक्स इंडिया प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले बन रही है।