Tere Bol Rasile Marjani Dance Video Viral: सपना एक ऐसी डांसर है जिसे सब देखना चाहते है और पसंद भी करते हैं. इनकी फैन फोल्लोविंग भी लाखों में नही करोड़ो में है. शायद ही ऐसा कोई होगा जिसने एक बार भी सपना चौधरी को ना देखा हो. ऐसे में अगर आप भी उन लोगों में से हैं जो सपना चौधरी एक जैसा डांस करना चाहते है तो ये खबर आपके लिए है.

दरअसल अभी हाल ही में सपना चौधरी का एक ऐसा गाना वायरल हो रहा है जो लोगों को खूब पसंद आ रहा है. इस वायरल वीडियो में सपना जिस गाने पर डांस कर रही है उस गाने का नाम है तेरे बोल रसीले मरजानी नाम के गाने पर डांस कर रहे है. चलिए आपको इस वायरल वीडियो को दिखाते हैं.

सपना का धाकड़ वीडियो वायरल

आपकी जानकारी के लिए बता दे अभी हाल ही में जो वीडियो वायरल हो रहा है उस वायरल वीडियो को देखने के बाद आप सपना चौधरी की हर वायरल वीडियो को देखेंगे. इस वायरल वीडियो में सपना चौधरी ने ब्लू कलर का सूट पहना हुआ है. इस वीडियो में वो बहुत ही खूबसूरत नज़र आ रही है.

इस वीडियो को Tashan Haryanvi नाम के चैनल पर अपलोड किया गया है. इस वायरल वीडियो को अब तक करीब 3 मिलियन लोगों ने देखा है. ये वीडियो आज से करीब 3 साल पहले अपलोड किया गया है. चलिए आपको इस वायरल वीडियो को दिखाते हैं.