आपको पता होगा ही की Redmi के फोन्स को भारत में काफी लोग इस्तेमाल करते हैं। हालही में Redmi ने अपने कम बजट वाले ग्राहकों के लिए एक जबरदस्त फोन को पेश किया है। इस फोन का नाम Redmi Note 13 Pro Max स्मार्टफोन है। इस फोन में आपको काफी बेहतरीन फीचर्स दिए गए हैं। आइये अब आपको इस फोन के बारे में विस्तार से बताते हैं।

Redmi Note 13 Pro Max के फीचर्स

इस फोन में कंपनी ने काफी धांसू फीचर्स दिए हैं। बता दें की इसमें 6.67 इंच की सुपर एमोलेड डिस्प्ले दी हुई है। इसका रेजोल्यूशन 1080 X 2430 पिक्सल है जो आपको बेहतरीन व्यूइंग का अनुभव प्रदान करता है। इसमें काफी तगड़ा प्रोसेसर दिया हुआ है। जो की गेमिंग तथा मल्टीटास्किंग के लिए काफी अच्छा माना जाता है। बता दें की इसमें Qualcomm Snapdragon 720G Octa Core को प्रोसेसर के तौर पर लगाया गया है। यह फोन एंड्रॉयड वी 12 ऑपरेटिंग सिस्टम पर रन करता है।

कैमरा तथा बैटरी

जानकारी दे दें की इस फोन में काफी जबरदस्त कैमरा क्वालिटी दी हुई है। बता दें की इसमें 108MP, 8MP, 5MP और 5MP का कैमरा सेटअप बैक पैनल पर दिया गया है। जो की फोटोग्राफी के शौकीन लोगों के लिए काफी बेहतरीन है। इसके अलावा सेल्फी तथा वीडियो कॉलिंग के लिए इस फोन में 32MP का कैमरा फ्रंट में दिया हुआ है। पावर के लिए इस फोन में काफी दमदार बैटरी को दिया हुआ है। बता दें की इस फोन में 8000mAh की पावरफुल बैटरी को दिया आगया है जो की 67 वाट की फ़ास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

Redmi Note 13 Pro Max की कीमत

आपको बता दें की भारतीय बाजार में Redmi Note 13 Pro Max की कीमत 14999 रुपये रखी गई है।