आप जानते ही होंगे की निरहुआ और आम्रपाली ने साथ काफी सारी फ़िल्में की हैं। बड़ी संख्या में लोग इनकी फ़िल्में देखना पसंद करते हैं। निरहुआ और आम्रपाली के रोमांटिक सीन्स को बड़ी संख्या में लोग पसंद करते हैं। अपने बेहतरीन अभिनय के कारण भोजपुरी इंड्रस्ट्री में यह जोड़ी आज मोस्ट डिमांडिंग जोड़ी बन चुकी है। वर्तमान में इस जोड़ी का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है।

निरहुआ और आम्रपाली का अभिनय

आपको बता दें की भोजपुरी इंड्रस्टी में जो जोड़ियां सबसे ज्यादा जाती हैं। उनमें निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी काफी पसंद की जाती है। यदि किसी फिल्म में यह जोड़ी नजर आ जाती है तो उस फिल्म का हिट होना तय माना जाता है। निरहुआ और आम्रपाली की कोई भी फिल्म रिलीज होते ही सिनेमा हॉल के बाहर लोगों की भीड़ लग जाती है।

सोशल मीडिया पर उड़ाया गर्दा

आपको जानकारी दे दें की सोशल मीडिया पर भी निरहुआ और आम्रपाली की बड़ी फैन फॉलोइंग हैं। बड़ी संख्या में लोग इन्हें फॉलो करते हैं। इन दोनों की जबरदस्त फॉलोइंग सोशल मीडिया पर है। निरहुआ और आम्रपाली भी समय समय पर अपने फैंस के लिए अपने वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। जिनको इनके फैंस काफी पसंद करते हैं। इस प्रकार से इनके वीडियो जल्दी ही वायरल हो जाते हैं।

वायरल हुआ वीडियो

वर्तमान में निरहुआ और आम्रपाली का एक वीडियो काफी ज्यादा वायरल हो रहा है। इस वीडियो को काफी ज्यादा देखा जा रहा है। इस वीडियो का टाइटल “अंजोर करे इंडिया में” है और इस गाने को वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी नामक चैनल पर शेयर किया गया है। अब तक इस गाने को साढ़े चार मिलियन बार देखा जा चुका है।

सत्रह हजार से ज्यादा लाइक इस गाने को मिल चुके हैं। इस गाने को फिल्म “JAI VEERU” से लिया गया है। Rini Chandra, Alok Singh, Priyanka Singh, Dhananjay Mishra ने इस गाने को अपनी आवाज दी है तथा Azad Singh ने इस गाने को लिखा है।