आज के समय में हरियाणा डांस इंड्रस्टी काफी तेजी से ग्रोथ करती जा रही है। जगह जगह पर स्टेज प्रोग्राम होते दिखाई दे रहें हैं। हरियाणा की डांसर्स अपने बेहतरीन डांस से लोगों का दिल जीतती दिखाई पड़ रहीं हैं। यह बात अपने स्थान पर सही है की हरियाणा डांस इंड्रस्टी के स्टेज डांस को लोग काफी ज्यादा पसंद कर रहें हैं। जहां कहीं भी इस प्रकार के डांस होते हैं, वहां बड़ी संख्या में दर्शक पहुंच जाते हैं। लेकिन इस बात का भी ध्यान रखना चाहिए की हरियाणा डांस इंड्रस्टी को आगे बढ़ाने का काम यहां की डांसर्स ही कर रहीं हैं।

सपना के डांस को पसंद करते हैं लोग

हरियाणा में आपको एक से एक बेहतरीन डांसर आज आपको मिल जाती हैं। हालाकि नंबर 1 का ताज आज भी सपना चौधरी के ही नाम है। सपना चौधरी के डांस प्रोग्राम को देखने भारी संख्या में लोग पहुंचते हैं। काफी दूर दूर से भी लोग सपना चौधरी के प्रोग्राम का आनंद लेने के लिए आते हैं। आज के समय में सपना चौधरी को काफी पसंद किया जा रहा है। उनके डांस प्रोग्राम लगातार होते रहते हैं। बता दें की सपना अब सिर्फ हरियाणा तक सीमित नहीं रह गई हैं बल्कि देश के अन्य राज्यों में उनके प्रोग्राम होते रहते हैं।

फिल्म और टेलीविजन में कमाया नाम

सपना ने फिल्म और टेलीविजन की दुनिया में भी अपना नाम बढ़ाया है। बिग बॉस में आते ही उनकी फैन फॉलोइंग काफी तेजी से बढ़ी है। इसके अलावा खबर आ रहीं है की सपना भोजपुरी फिल्मों की शूटिंग में भी काफी बिजी हैं और जल्दी ही वे भोजपुरी फिल्मों में दिखाई देंगी हालांकि सपना ने बॉलीवुड फिल्म में भी काम किया है। सोशल मीडिया पर भी सपना ने काफी गर्दा उड़ाया हुआ है। सोशल मीडिया पर सपना के लाखों फैंस हैं और सपना समय समय पर अपने फैंस के लिए अपनी डांस वीडियो को शेयर करती रहती हैं। जिसके कारण सपना की वीडियो तेजी से वायरल हो जाती हैं।

Sapna Dance :- Jab Baje Raat Ke 12 I Sapna Chaudhary I Haryanvi Dance Song I Sapna Entertainment

वायरल हुआ वीडियो

आपको पता दें की सपना का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। जिसमें वे “जब बजे रात के 12” टाइटल के गाने पर जबरदस्त डांस करती नजर आ रहीं हैं। सपना के डांस को देखकर दर्शक मदहोश हुए जा रहें हैं। वहीं बुजुर्ग लोगों में सपना का डांस नया जोश जगा रहा है। इसी कारण बुजुर्ग लोग बार बार खड़े होकर स्टेज के सामने खुद ही डांस करते दिखाई दे रहें हैं। इस वीडियो में इस समय धमाल मचाया हुआ है। इस वीडियो को अब तक कई लाख व्यूज मिल चुके हैं तथा लाखों में लाइक मिल चुके हैं।