Nirahua And Amrapali Video Viral:  अभी हाल ही में निरहुआ और आम्रपाली का एक वीडियो बहुत ही तेज़ी के साथ वायरल हो रहा है. इस वायरल वीडियो में आपको दोनों को एक सूरे के साथ मस्ती और रोमांस करते हुए नजर आने वाले है. इस वायरल वीडियो में आपको दोनों का रोमांस देख खुद को कण्ट्रोल नहीं कर पाएंगे.

इस वीडियो में आम्रपली ने नाइटी पहन रखा है. यही नहीं इन दोनों की केमिस्ट्री ऐसी है की लोग इन्हे असल में पति पत्नी समझने लग जाते हैं. चलिए आपको इस वायरल वीडियो के बारे में बताते है और दिखाते हैं.

वीडियो हुआ वायरल

आपकी जानकारी के लिए बता दे अभी हाल ही में एक वीडियो बहुत ही तेज़ी के साथ वायरल हो रहा है. इस वायरल वीडियो को देखने के बाद आपके होश उड़ जाएंगे. यही नहीं इस वायरल वीडियो में आपको निरहुआ और आम्रपाली दोनों एक से बढ़कर एक दिखाई देने वाले है.

इस वीडियो को Enterr10 Rangeela नाम के चैनल पर अपलोड किया गया है. ये गाना ज्यादा पुराना नहीं है. इस गाने को अपलोड किये अभी सिर्फ और सिर्फ 1 साल का वक़्त गुजरा है. इस वीडियो को लोगों ने बहुत पसंद किया है. इस वीडियो में दोनों जिस गाने पर रोमांस कर रहे है उस गाने का नाम है पलंगिया तोड़ देंगे.

#Palangiya Tod #Denge Song | #Dinesh Lal Yadav #Nirahua #Aamrapali | Hum Hain #Dulha #Hindustani